शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर की बढ़ी मुश्किलें, फिर तलब करेगी कर्नाटक पुलिस

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर एक बार फिर से मुश्किलों में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. अब खबर आई है कि एक्टर को ड्रग केस में जल्द ही कर्नाटक पुलिस द्वारा तलब किया जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 09:24 PM IST
  • सिद्धांत कपूर को फिर तलब किया जाएगा
  • सिद्धांत ड्रग्स केस में फंसे हुए दिख रहे हैं
शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर की बढ़ी मुश्किलें, फिर तलब करेगी कर्नाटक पुलिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) की मुश्किलें अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले ही दिनों सिद्धांत ड्रग्स केस में हिरासत में लिए गए थे. अब फिर से एक्टर मुसीबतों में फंस गए हैं. हाल ही में खबर आई है कि ड्रग्स मामले की जांच कर रही कर्नाटक पुलिस उन्हें आगे की जांच के लिए समन भेजने वाली है.

सिद्धांत कपूर को व्हाट्सऐप पर भेजा जाएगा नोटिस

पुलिस का कहना है कि सिद्धांत, जो बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई भी हैं, उन्हें एक सप्ताह में आगे की जांच के लिए पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा जाएगा. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सिद्धांत को नोटिस व्हाट्सऐप के साथ-साथ एक रजिस्टर पोस्ट के जरिए भी भेजा जाएगा.

जून में गिरफ्तार हुए थे सिद्धांत

बता दें कि कर्नाटक पुलिस ने जून में बेंगलुरू में ड्रग्स के सेवन के मामले में सिद्धांत कपूर को गिरफ्तार किया है. उन्हें तड़के हलासुरु थाने की सीमा के एक फाइव स्टार होटल में पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने सुराग मिलने के बाद औचक छापेमारी कर 35 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस की 25 सदस्यीय टीम ने छापेमारी कर सिद्धांत कपूर और अन्य को हिरासत में लिया था. मेडिकल परीक्षण में सिद्धांत कपूर द्वारा नशीली दवाओं के सेवन की पुष्टि हुई थी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के बाद थाने में जमानत पर रिहा कर दिया है.

सिद्धांत ने दी ये सफाई

पूछताछ के दौरान सिद्धांत कपूर ने कहा था कि किसी ने उन्हें पानी और नशीला पदार्थ युक्त सिगरेट पिलाई थी. पुलिस ने माइंड फायर सॉल्यूशंस के बिजनेस मैनेजर अखिल सोनी, एक उद्योगपति हरजोत सिंह, एक डिजिटल मार्केटिंग उद्यमी हानी और एक फोटोग्राफर अखिल को सिद्धांत कपूर के साथ गिरफ्तार किया था. सिद्धांत कपूर लग्जरी होटल में आयोजित रेव पार्टी में छापेमारी कर 7 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल और 10 ग्राम गांजा जब्त किया था. केस में आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- Pushpa: The Rule: फिल्म में होगी मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एंट्री! मेकर्स ने किया संपर्क

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़