Shahrukh Khan ने बांधे Mahesh Babu की 'गुंटूर कारम' तारीफों के पुल, फिल्म को लेकर किंग खान ने लिखा ट्वीट

Guntur Kaaram: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ने सिनेमाघरों में आते ही तहलका मचा दिया है. फिल्म को सुपरस्टार शाहरुख खान का भी प्यार मिला है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा पोस्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2024, 01:41 AM IST
    • शाहरुख खान ने की महेश बाबू की तारीफ
    • महेश बाबू ने भी की थी जवान की सराहना
Shahrukh Khan ने बांधे Mahesh Babu की 'गुंटूर कारम' तारीफों के पुल, फिल्म को लेकर किंग खान ने लिखा ट्वीट

नई दिल्ली: Guntur Kaaram: महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' को दर्सकों की तरफ से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. ऐसे में महेश बाबू की फिल्म के अच्छे बिजनेस करने के साथ-साथ एक और अच्छी बात हुई है. खुद किंग खान शाहरुख ने फिल्म की तारीफ में पोस्ट शेयर किया है. शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए पोस्ट कर फिल्म की तारीफ की है और ये भी कहा है कि वो इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं.

शाहरुख खान ने की महेश बाबू की तारीफ

महेश बाबू गुंटूर कारम से लम्बे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में फैंस में एक्टर की फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेमेंट है. अब बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान ने इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की है. शाहरुख ने ट्वीट कर फिल्म का ट्रेलर भी साथ में शेयर किया और महेश बाबू को टैग करते हुए लिखा, ''मेरे दोस्त महेश बाबू मैं गुंटूर कारम का इंतजार कर रहा हूं.'' उन्होंने आगे फिल्म की खासियत पर जोर देते हुए लिखा - एक्शन, इमोशन और बिना किसी शक के पूरी तरह से मास फिल्म है. शाहरुख ने लिखा ये फिल्म आग लगा देगी. शाहरुख के ट्वीट पर कमेंट कर महेश बाबू ने भी उन्हें शुक्रिया अदा किया है और लिखा है कि 'आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया.'

दूसरे दिन 'गुंटूर कारम' ने कमाए इतने करोड़

शुक्रवार के दिन सिनेमघरों में रिलीज हुई 'गुंटूर कारम' ने शानदार ओपनिंग कमाई की. ओपनिंग डे पर कमाई के मामले में गर्दा उड़ाने वाली 'गुंटूर कारम' के कमाई में शनिवार को काफी इजाफा हुआ है. बता दें कि महेश बाबू की फिल्म के दो दिन के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो इस फिल्म ने अब तक 52 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है. बता दें कि 'गुंटूर कारम' ने रिलीज के पहले दिन महेश की इस फिल्म ने 41 करोड़ का कारोबार किया है.

गुंटूर कारम की स्टार कास्ट

त्रिविक्रम श्रद्धा कृष्णा के डायरेक्शन में बनी 'गुंटूर कारम' में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, सुनील और मुरली शर्मा समेत कई कलाकार शामिल हैं. इस फिल्म में महेश बाबू ने गैंगस्टर का रोल प्ले किया है.

इसे भी पढ़ें- Vikrant Massey के बाद इस एक्टर के साथ काम करने चाहती हैं Medha Shankar, खुद ने एक्ट्रेस ने खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़