Serial TRP: फिर नंबर वन बना 'अनुपमा', टॉप 10 से बाहर हुए ये पॉपुलर शो

छोटे पर्दे के सीरियल्स (Serial) का वीकली रिपोर्ट कार्ड सामने आ गया है. इस हफ्ते डेपी की टीआरपी (Serial TRP) में काफी बदलाव देखने को मिला है. जहां कई नए शोज ने टॉप 10 में जगह बनाई है, वहीं कई पॉपुलर शोज बाहर भी हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 01:53 PM IST
  • इस हफ्ते फिर नंबर वन बना 'अनुपमा'
  • टॉप 10 से बाहर हुआ 'नागिन 6'
Serial TRP: फिर नंबर वन बना 'अनुपमा', टॉप 10 से बाहर हुए ये पॉपुलर शो

नई दिल्ली: डेली सोप से लेकर रियलिटी शोज तक दर्शक अपने पसंदीदा शो को खूब प्यार देते है. अगर कहानी और किरदार अच्छे हैं तो लोग शोज को देखना पसंद करते हैं. मेकर्स पूरी कोशिश करते हैं कि कहानी का खूब इंट्रस्टिंग बनाए रखा जा सके. जिसके चलते वह लीप से लेकर लव ट्राएंगल तक हर पैतरा आजमाते है और मेकर्स की ये कोशिश काम भी आती है. इस सबूत स्टार प्लस को शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin) है, जो टीआरपी लिस्ट (Serial TRP) में दूसरे नंबर पर काबिज है.

अनुपमा बना नंबर वन शो

स्टार प्लस का शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) जब से शुरू हुआ है तब से नंबर वन पर बना हुआ है. ये शो काफी समय से पहले नंबर पर अपना कब्जा जमाए हुए है. छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले डेली शोज की लिस्ट में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का दबदबा बना हुआ है.

वहीं दूसरे नंबर पर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin) में है और तीसरे नंबर पर 'ये है चाहते हैं' (Yeh Hai Chahatein) हैं.

टॉप 10 में हैं ये सीरियल

पिछले हफ्ते की रेटिंग देखने के बाद अपने शो में और मेहनत कर टीम ने शो ‘इमली’ (Imlie) को चौथे नंबर पहुंचा दिया है. वहीं पांचवें पायदान पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और छठे व सातवें नंबर पर श्रद्धा आर्या स्टारर ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) और ऐश्वर्या स्टारर ‘भाग्य लक्ष्मी’ (Bhagya Lakshmi) हैं.

स्टार प्लस का शो ‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी’ भी 8वें पायदान पर अपना कब्जा जमाए है. वहीं 9 और 10 पर 'कुमकुम भाग्य' व ‘राधा मोहन’ (Radha Mohan) ने अपनी जगह बना ली है.

खतरों के खिलाड़ी 12 और नागिन 6 हालत हुई खसता

कलर्स टीवी का स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) और एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) का जलवा इस बार फीका पड़ता दिखाई दिया. दोनों शो टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाए. जी हां जहां रोहित शेट्टी के रियलटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को 11 वीं पोजीन मिली, वहीं तेजस्वी प्रकाश का शो नागिन 6 13वें नंबर पर रहा. 

ये भी पढ़ें- OMG: केआरके ने कंगना रनौत-ऋतिक रोशन के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा, 'विक्रम वेधा' को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़