Satish Shah Tweet: लंदन में उड़ाया गया सतीश शाह का मजाक, विवाद के बाद हीथ्रो एयरपोर्ट को मांगनी पड़ी माफी

Satish Shah On Racism: सतीश शाह का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि लंदन एयरपोर्ट के स्टाफ ने उनका मजाक बनाया. हालांकि, एक्टर के जवाब ने सभी की बोलती बंद कर दी. हालांकि, स्टाफ की इस हरकत की काफी निंदा की जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 05:51 PM IST
  • सतीश शाह का एक ट्वीट काफी चर्चा में है
  • हीथ्रो एयरपोर्ट ने सतीश से माफी मांगी है
Satish Shah Tweet: लंदन में उड़ाया गया सतीश शाह का मजाक, विवाद के बाद हीथ्रो एयरपोर्ट को मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर सतीश शाह (Satish Shah) अपने किरदारों के कारण हमेशा ही सुर्खियों में रहें. हालांकि, इस बार वह अपने एक ट्वीट की वजह से काफी छाए हुए हैं. कम ही ऐसा होता है जब सतीश अपनी निजी जिंदगी या विवाद के कारण खबरों में आते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने लंदन में खुद के साथ हुई बदसलूकी का एक किस्सा शेयर किया है, जिसके बाद से ही वह लगातार चर्चा में हैं. उन्होंने बताया कि लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट के स्टाफ ने उनका मजाक उड़ाया है.

सतीश कौशिक के जवाब ने की बोलती बंद

हालांकि, सतीश ने एयरपोर्ट स्टाफ को जो जवाब दिया, उससे जानने के बाद भारतीयों को सीना गर्व से और चौड़ा हो गया है. उनका ये ट्वीट सामने आते ही आखिरकार हीथ्रो एयरपोर्ट को भी उनसे माफी मांगनी पड़ी.

सतीश शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने गर्व से मुस्कुराते हुए जवाब में कहा, 'क्योंकि हम भारतीय हैं' जब मैंने हीथ्रो एयरपोर्ट के स्टाफ को अपने एक साथी से यह कहते हुए सुना कि 'ये लोग फर्स्ट क्लास कैसे अफोर्ड कर सकते हैं?'' अब देखते ही देखते सतीश का ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा है.

हीथ्रो एयरपोर्ट ने मांगी माफी

सतीश के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए हीथ्रो एयरपोर्ट के स्टाफ की निंदा की है. ऐसे में हीथ्रो एयरपोर्ट भी एक्टर से माफी मांगने पर मजबूर हो गया है. उन्होंने सतीश शाह के इस ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा, 'गुड मॉर्निंग, इस घटना के बारे में सुनकर बुरा लगा, हम माफी चाहते हैं. आप हमें डायरेक्ट मैसेज कर सकते हैं?' 

सतीश कौशिक के ट्विटर पर नहीं है ब्लू टिक

गौरतलब है कि सतीश शाह का ये ट्वीट जिस हैंडल से किया गया है उसे देखकर यह कह पाना मुश्किल है कि ये उन्हीं का पेज है या नहीं. क्योंकि इस पर ब्लू टिक नहीं, लेकिन इस हैंडल भी सतीश की कई फोटोज और रीट्वीट्स किए गए हैं. हालांकि, उनके फॉलोअर्स 45 हजार से भी ज्यादा हैं.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली पर फिर चढ़ा देसी रंग, एथनिक लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़