Sonali Bendre की इस चीज से परेशान हो गईं थीं सरोज खान, एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे मारने के लिए...'

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. सोनाली ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. हाल ही में उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब सरोज खान उन्हें मारने तक के लिए तैयार हो गईं थीं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2024, 07:24 PM IST
    • सोनाली बेंद्रे को मारने के लिए तैयार थीं सरोज खान?
    • एक्ट्रेस ने सुनाया शाहरुख के साथ शूटिंग का किस्सा
Sonali Bendre की इस चीज से परेशान हो गईं थीं सरोज खान, एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे मारने के लिए...'

नई दिल्ली: Sonali Bendre: ‘सरफरोश’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्मों फैंस के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं. एक्ट्रेस कुछ सालों से एक्टिंग की दुनिया से दूर थीं मगर अब उन्होंने 'द ब्रोकन न्यूज' से शानदार कमबैक कर लिया है. सीरीज में उनके काम को काफी पंसद किया जा रहा है. इस बीच उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों से जुड़ा किस्सा सुनाया है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे.

सोनाली को मारने के लिए तैयार थीं सरोज खान?

ये किस्सा फिल्म ‘इंग्लिश बाबू देसी मेम’ की शूटिंग दौरान का है. सोनाली ने बताया कि उन्हें डांस वाले गानों का हिस्सा बनने से बहुत घबराहट हुआ करती थी. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो अपने करियर की शुरुआत में थीं तब उन्होंने कोई ट्रेनिंग नहीं ली थी. उन्होंने बाताया कि उनके खराब डांस के कारण कोरियोग्राफर सरोज खान बहुत नाराज हो गईं थीं, इतना की वो सोनाली को मारने के लिए तैयार थीं.

अहमद खान देते थे इस चीज की रिश्वत 

मीडिया के साथ बातचीत में सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर को लेकर कहा कि उन्हें थिएटर का ज्यादा एक्सपीरियंस नहीं था. इसलिए किसी गाने की शूटिंग मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह होता था. मैं हर समय डांस सीखने की कोशिश करती रहती थी और उसी दौरान अहमद खान जो उस समय सरोज जी के सहायक थे. मुझे याद है कि कैसे वह मुझे चॉकलेट और आइसक्रीम की रिश्वत देते थे. 

कैंसर से बचे लोगों की मदद करती हैं सोनाली

बता दें, सोनाली को 2018 में स्टेज फॉर मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था. न्यूयॉर्क सिटी अस्पताल में इलाज के बाद वह 2021 में कैंसर मुक्त हो गईं. ठीक होने के बाद वह कैंसर से बचे लोगों के लिए जागरूकता और समर्थन करती रही हैं.

ये भी पढ़ें- Father's Day 2024: इस फादर्स डे पर देखिए पिता के किरदार को खूबसूरती से दिखाती ये फिल्में, इमोशनल कर देगी कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़