सारा अली खान ने किया अपनी शादी का खुलासा, पति को लेकर कही ये बात

सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में खुलासा किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बातचीत की और बताया कि वह अपने होने वाले पति में क्या खूबी ढूंढ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 06:45 PM IST
  • वेडिंग प्लांस को लेकर कही ये बात
  • सारा ने की ऐसे पति कि डिमांड
सारा अली खान ने किया अपनी शादी का खुलासा, पति को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस कही जाने वाली सारा अली खान हाल ही में शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में पहुंची जहां पर उन्होंने अपनी वेडिंग प्लान्स को लेकर बातचीत की.  

वेडिंग प्लांस का दिया जवाब 

चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल ने सारा से उनकी शादी को लेकर एक सवाल किया. सावल का जवाब धड़ल्ले से देते हुए सारा ने एक काफी मजेदार बात कही. 

शादी को लेकर क्या बोलीं सारा 

सारा ने बताया कि उन्हें अपनी शादी की कोई जल्दबाजी नहीं हैं. अभी तक उन्हें कोई पार्टनर भी नहीं मिला है. लेकिन वह शादी के लिए किसी अंधे पागल की तलाश में जरूर हैं. इस बात को लेकर जब शहनाज ने उनसे पूछा कि अंधा पागल क्यों? तो इस पर सारा ने कहा, ''मुझे लगता है कि अंधा पागल जरूरी होगा, क्योंकि अगर उसके पास दिमाग होगा तो वह मुझे जान लेगा, पहचान लेगा और फिर कहीं वह भाग तो नहीं जाएगा. मुझे झेलने वाला चाहिए.”

सारा का वर्कफ्रंट 

सारा अली खान को इंडस्ट्री में 4 साल हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. फिलहाल एक्ट्रेस की नई वेबसीरीज'गैसलाइट' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस सीरीज में सारा के अलावा चित्रांग्दा सिंह और विक्रांत मेसी भी बतौर लीड एक्टर अभिनय कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अंबानी परिवार में फिर गूंजेगी किलकारी, दोबारा प्रेग्नेंट हुई बहू श्लोका मेहता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़