Sara Ali Khan को इस वजह से हुआ खुद पर प्राउड, फोटो शेयर कर यूजर्स को चौंकाया

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कॉलाज शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वह अपने बैली फैट से परेशान थी, लेकिन 2 हफ्ते में उन्होंने इसे कम कर लिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 7, 2023, 10:02 AM IST
  • सारा आली खान ने वजन किया कम
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
Sara Ali Khan को इस वजह से हुआ खुद पर प्राउड, फोटो शेयर कर यूजर्स को चौंकाया

नई दिल्ली: Sara Ali Khan: मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सारा अली खान पिंकी लहंगा लुक लोगों को काफी पसंद आया था. सारा बेहद खुश लग रही थीं. वहीं अब पार्टी के एक दिन बाद एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है. सारा ने बताया कि महज दो हफ्ते में उन्होंने अपना बेली फैट घटा लिया है.

सारा ने सारा राज खोला

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कॉलाज पोस्ट किया है, जिसमें तीन फोटोज दिख रही हैं. सबसे ऊपर उनकी एक जिम आउटफिट में एक फोटो है, जिसमें वह  ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और लाइट ब्लू ट्राउजर पहने अपनी फैट बेली को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. वहीं बाकी दो तस्वीरों में वे ट्रैडिशनल आउटफिट में अपनी पतली कमरिया फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

सारा को हुआ गर्व

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में अपने लिए बहुत खास बात लिखी है.  एक्ट्रेस ने लिखा कि पहले उन्हें ये फोटो अपलोड करते हुए शर्म आ रही थी, लेकिन अब उन्हें काफी गर्व भी महसूस हो रहा है.

उन्होंने लिखा- 'ईमानदारी से कहूं तो इस टॉप फोटो को अपलोड करने में बहुत अनकंफर्टेबल महसूस हुआ. लेकिन मुझे सच में गर्व है कि मैंने इसे 2 हफ्ते में कर लिया. वजन का इशू हमेशा मेरे लिए स्ट्रगलिंग रहा है.'

इन दो लोगों को दिया क्रेडिट

सारा अली खान ने दो लोगों को अपने बेली फैट घटाने का क्रेडिट भी दिया है. उन्होंने आगे लिखा- 'मुझे ट्रैक पर रखने के लिए dr siddhant bhargava और  food darzee को सच में थैंक्यू. हॉलीडे कैलोरी को अलविदा, लेकिन सबसे अहम बात यह है कि सुकुन है. फिटनेस एक सफर है इसलिए बस चलते रहें.'

इसे भी पढ़ें: Bday Special: बाहुबली में देवसेना बन करोड़ों दिल पर राज कर रही हैं अनुष्का शेट्टी, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़