VIDEO: पिंक सूट पहन इतराईं हरियाणवी 'क्वीन' सपना चौधरी, गिराई अदाओं की बिजलियां

Viral Video: सपना चौधरी की हर अदा पर आज पूरा देश फिदा रहते है. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उनका नया वीडियो सामने आ गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2023, 04:18 PM IST
  • सपना चौधरी ने फिर लूटी महफिल
  • ग्लैमरस दिख रही हैं सपना चौधरी
VIDEO: पिंक सूट पहन इतराईं हरियाणवी 'क्वीन' सपना चौधरी, गिराई अदाओं की बिजलियां

नई दिल्ली: हरियाणवी एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. ये सपना के टैलेंट का ही कमाल है कि उन्हें सलमान खान के शो 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट और कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिला. आज सपना के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

स्टाइलिश दिख रही हैं Sapna Choudhary

सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर से फैंस के साथ अपना नया लुक दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है.

इसमें सपना शीशे के सामने खड़े होकर खुद को संवारती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्हें मिरर सीक्वेंस वाला बेबी पिंक कलर की सूट और प्लाजो पहना है.

खूबसूरत लग रही हैं सपना चौधरी

सपना ने अपने इस एथनिक लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर ऑक्सीडाइज ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो मे सपना हरियाणवी सॉन्ह 'बिजली' पर रील बनाती नजर आ रही हैं.

वायरल हुआ सपना का वीडियो

अब सपना का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं. इस पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वैसे, सपना के चाहने वालों को तो बेसब्री से उनके हर नए लुक का इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मां पामेला के अंतिम संस्कार के बाद उदय चोपड़ा ने की ऐसी हरकत, भड़क पडे़ लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़