सपना चौधरी ने उतारा देसी लिबास, अब बॉडी टाइट ड्रेस पहन बनीं बेब

Sapna Choudhary New Look: सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज के कारण तो अक्सर ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 24, 2023, 03:35 PM IST
  • सपना चौधरी ने फिर ढाया कहर
  • सपना ने चलाया अदाओं का जादू
सपना चौधरी ने उतारा देसी लिबास, अब बॉडी टाइट ड्रेस पहन बनीं बेब

नई दिल्ली: हरियाणवी क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने जबरदस्त डांसिंग स्टाइल देशभर में धमाल मचा दिया है. डांस वीडियो के अलावा सपना कई फिल्मों में भी दिख चुकी हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपने लुक्स के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से सपना ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए ग्लैमरस फोटोशूट कराया है.

Sapna Choudhary ने दिखीं स्टाइलिश

सपना यहां गोल्डन और सिल्वर शेड का शाइनी स्किन फिट स्लीवलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां अपना साइड फेस दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

सपना ने अपने इस लुक को बन बनाकर कंप्लीट किया है और कानों में हूप ईयररिंग्स पहले हैं. इस लुक में सपना वाकई कहर ढा रही हैं.

काफी बदल चुकी हैं सपना चौधरी

वैसे, सपना की अदाएं देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ काफी बदल गई हैं. खासतौर से उनके लुक्स में बड़ा बदलाव आया है. जहां एक ओर पहले हमेशा ही सपना को देसी लिबास में देखा जाता था, वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस पर वेस्टर्न रंग चढ़ा हुआ है.

अक्सर ग्लैमरस लुक में दिखने लगी हैं सपना

अब सपना चौधरी के इस नए लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस एक बच्चे की मां हैं. सपना ने खुद को काफी फिट तो किया ही है, साथ ही वह बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश भी हो चुकी हैं. अक्सर उनके इसी तरह के सिजलिंग लुक्स देखने को मिलने लगे हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- सुंबुल तौकीर पर बंदर ने किया हमला, हॉस्पिटल से सामने आई फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़