ब्रालेट पहन संजीदा शेख बालकनी में हुईं बेबाक, 37 की उम्र में किया हैरान

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) इन दिनों अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. अब एक बार फिर से संजीदा ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 09:27 PM IST
  • Sanjeeda Sheikh पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग
  • संजीदा शेख की अदाएं देख मदहोश हुए चाहने वाले
ब्रालेट पहन संजीदा शेख बालकनी में हुईं बेबाक, 37 की उम्र में किया हैरान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बाद भी वह खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में संजीदा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. वक्त के साथ-साथ संजीदा काफी बोल्ड होती जा रही हैं और इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखती हैं. अब एक बार फिर से संजीदा ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार वह ब्रालेट पहन बालकनी में पोज दे रही हैं. 

Sanjeeda Sheikh को देखने के लिए बेताब रहते हैं लोग

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा पिछले कुछ समय से लगातार कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है.

अब एक बार फिर से संजीद अपनी दिलकश अदाओं का जादू फैंस पर चलाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस लुक में संजीदा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं संजीदा शेख 

लेटेस्ट तस्वीर में संजीदा को येलो कलर की ब्रालेट और प्लाजो पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

यहां वह बालकनी में बैठ कातिलाना पोज दे रही हैं. हालांकि लोगों की निगाहें संजीदा की बोल्डनेस पर टिकी रह गई है. इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

इस फिल्म में दिखी थीं संजीदा

संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में देखा गया था. इस फिल्म में वह सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं. फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- साड़ी में भी दिखा मल्लिका शेरावत का ग्लैमरस अंदाज, सीढ़ियों पर चलाया हुस्न की जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़