संजीदा शेख ने दिखाई शोख अदाएं, तस्वीर से चाहकर भी नहीं हटेंगी आपकी नजरें

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. अब फिर से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 05:42 PM IST
  • संजीदा शेख ने दिखाईं अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर हैं संजीदा
संजीदा शेख ने दिखाई शोख अदाएं, तस्वीर से चाहकर भी नहीं हटेंगी आपकी नजरें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले कुछ समय से संजीदा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. संजीदा काफी बोल्ड होती जा रही हैं और इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखती हैं. ऐसे में आज संजीदा किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

Sanjeeda Sheikh अक्सर चर्चा में रहती हैं

वहीं, दूसरी ओर संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. अब फिर से संजीदा ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की है, जिसमें वह शोख अदाएं दिखा रही हैं. 

बला की खूबसूरत लगीं संजीदा

तस्वीर में संजीदा मैरून कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. हालांकि लोगों की नजरें संजीदा की माथे पर लगी बिंदी पर टिक गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

यहां वह कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखा रही है. इस लुक में वह बला की खूबसूरत लग रही है. फैंस उनकी इन अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

फैंस के बीच वायरल हुआ संजीदा का लुक

फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अब संजीदा का ये लुक लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. दूसरी ओर संजीदा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार उन्हें पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. इस फिल्म में वह सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं.

ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: बरखा ने डाली मां-बेटी के बीच फूट, लालच में फिर अंधी हुई पाखी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़