संजीदा शेख ने ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, 37 की उम्र में उड़ाए होश

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. अब फिर से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 04:42 PM IST
  • संजीदा शेख सोशल मीडिया लवर हैं
  • संजीदा शेख ने दिखाईं किलर अदाएं
संजीदा शेख ने ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, 37 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने लंबे एक्टिंग करियर में कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर अदा कर चुकी हैं. बेशक संजीदा पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी रहती हैं. संजीदा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है.

Sanjeeda Sheikh सोशल मीडिया लवर हैं

वहीं, दूसरी ओर संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक चर्चा में बना रहता है. अब फिर से संजीदा ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं. 

संजीदा शेख ने दिखाईं अदाएं

लेटेस्ट तस्वीर में संजीदा ब्लैक ब्रालेट पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस दौरान संजीदा कहीं खोई हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

हालांकि लोगों की नजरें उनके परफेक्ट फिगर पर टिकी रह गई है. फैंस उनकी इन अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

फैंस के बीच वायरल हुआ संजीदा का लुक

फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अब संजीदा का ये लुक लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. दूसरी ओर संजीदा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार उन्हें पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. इस फिल्म में वह सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं.

ये भी पढे़ं- श्वेता तिवारी ने शिमरी साड़ी में ढाया कहर, 42 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़