कबीर सिंह के लिए ये हीरो था संदीप की पहली पसंद, फिर ऐसे किया गया Shahid Kapoor को कास्ट

Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेडी वांगा ने हाल में अपनी सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्टर ने बताया कि फिल्म के लिए शाहिद कपूर पहली पसंद नहीं थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 29, 2023, 01:27 PM IST
  • रणवीर सिंह को बनाना था कबीर सिंह
  • संदीप रेडी वांगा ने किया शेयर
कबीर सिंह के लिए ये हीरो था संदीप की पहली पसंद, फिर ऐसे किया गया Shahid Kapoor को कास्ट

नई दिल्ली:Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को लोगों का बहुत प्यार मिला है. इसी बीच निर्देशक ने अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर भी बड़े खुलासे किए हैं.

रीमेक फिल्म पर बोले 

संदीप रेड्डी वांगा ने हालिया इंटरव्यू कसम खाई कि वह फिर कभी रीमेक नहीं बनाएंगे. निर्देशक ने खुलासा किया कि कोई भी फिल्म में शाहिद कपूर को लीड रोल में कास्ट करने के अगेंस्ट था. विजय देवरकोंडा अभिनीत मूल 'अर्जुन रेड्डी' एक बड़ी हिट थी, जिसने 3 करोड़ रुपये से कम के बजट में तैयार होकर, 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. 

इस एक्टर को लेना चाहते थे निर्देशक

संदीप रेड्डी वांगा ने स्वीकार किया कि किसी भी फिल्म का रीमेक बनाना आसान नहीं है. वांगा ने कहा कि, 'मुझे रीमेक बनाने के लिए लगातार मुंबई से कॉल आ रहे थे. सच कहूं तो मैं रणवीर सिंह के साथ ये फिल्म करना चाहता था. लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था. उनके अनुसार ये किरदार बेहद डार्क था, इसलिए वह इसे नहीं करना चाहते थे.

'एनिमल' से धूम मचाने को तैयार है संदीप

संदीप रेडी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर में रिलीज हो रही है. फिल्म में अनिल कपूर उनके पिता का रोल निभा रहे हैं. वहीं साथ रश्मिका मंदाना उनकी बीवी और बॉबी देओल फिल्म में विलेन के रोल में होंगे. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी धड़ल्ले से हो रही है. रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि 'एनिमल'  50 करोड़ रुपए की ओपनिंग करने वाली है.

ये भी पढ़ें- 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही बड़ी बात, बोले - 'कन्नड़ फिल्मों को अब भी नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़