तलाक के बाद पहली बार पति नागा चैतन्य संग काम करेंगी समांथा रुथ प्रभु! इस फिल्म में आ सकती हैं नजर

समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी बीमारी 'मायोसिटिस' के चलते खबरों में छाई हुई हैं. इस बीच उनसे जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है, जो सुन लोग खुश और हैरान होने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 11:14 AM IST
  • एक्स पति नागाचैतन्य के साथ काम करेंगी समांथा!
  • शादी टूटने के बाद पहली बार होंगे आमने-सामने!
तलाक के बाद पहली बार पति नागा चैतन्य संग काम करेंगी समांथा रुथ प्रभु! इस फिल्म में आ सकती हैं नजर

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)  इन दिनों 'मायोसिटिस' नामक बीमारी से जूझ रही हैं. जिसके चलते उनके फैंस काफी परेशान है, लेकिन इस बीच एक खुशखबरी भी सामने आई है. खबर है कि समांथा अपने एक्स हसबैंड और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब तलाक के बाद दोनों साथ काम करेंगे.

फिल्म के लिए साथ आए समांथा और नागा!

साउथ स्टार सामंथा ने कुछ समय पहले ही 'मायोसिटिस' नाम की बीमारी से जूझने की जानकारी दी थी. एक्ट्रेस बीमारी का इलाज करवा रही हैं. जल्द ही सामंथा यशोदा नाम की फिल्म में नजर आएंगी.

एक्ट्रेस इसका प्रमोशन भी कर रही हैं. हालांकि इस बीच सामंथा और नागा चैतन्य के एक प्रोजेक्ट को साथ में आने की खबरें सामने आई हैं. 

साथ काम करेंगे नागा-समांथा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा और नागा एक फिल्म के लिए हाथ मिलाने की योजना बना रहे हैं. दोनों ही साउथ स्टार प्रोफेशनल तौर पर साथ काम कर सकते हैं.

हालांकि दोनों के इस नये प्रोजेक्ट को लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब तलाक के बाद दोनों साथ काम करेंगे.

नागा को है समांथा की चिंता

सामंथा की बीमारी का पता जैसे ही नागा को चला था तो उन्होंने ने एक्ट्रेस का हाल-चाल पूछा था. नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने भी सामंथा की बीमारी का पता चलते ही उन्हें फोन करके हाल-चाल पूछा था. सामंथा और नागा ने साल 2017 में शादी की थी लेकिन साल 2021 में दोनों ने तलाक की घोषण करके सभी को चौंका दिया था. अब दोनों लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Desi Vibes With Shehnaaz Gill: अपना शो लेकर आ रही हैं शहनाज गिल, बॉलीवुड सितारों से करेंगी चिट-चैट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़