Salman Khan Security: सलमान खान की सुरक्षा में हुई चूक, फार्महाउस में 2 संदिग्धों को किया गिरफ्तार

Salman Khan Security: सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सलमान खान के नवी मुंबई के पनवेल वाले फार्म हाउस में दो संदिग्धों ने घूसने की कोशिश की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 02:24 PM IST
  • सलमान खान की सुरक्षा में हुई चुक
  • एक्टर के फार्महाउस घुसे दो लोग
Salman Khan Security: सलमान खान की सुरक्षा में हुई चूक, फार्महाउस में 2 संदिग्धों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: सलमान खान को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. ऐसे में खबरें आई जिससे फैंस की चिंता बढ़ गई है. सलमान खान के नवी मुंबई के पनवेल वाले फार्म हाउस में दो संदिग्धों ने घूसने की कोशिश की है. खबरों के अनुसार सुरक्षा कर्मियों ने दोनों लोगों को पकड़ लिया. 

फार्म हाउस में लोगों के की घुसने की कोशिश 
एक्टर सलमान खान को लगातार लॉरेंस बिश्नोई  से धमकी मिलती रहती है. ऐसे में एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं खबरें आ रही है कि एक्टर के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की है. 4 जनवरी शाम के समय दो अनजान लोगों को सिक्योरिटी गार्ड ने रोका और फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी है. खबरों की माने तो वह दोनों सुरक्षा के लिए लगाए गए तार को काटकर एंट्री करने की कोशिश की थी. उस समय सलमान वहां मौजूद नहीं थी. 

खुद को बताया फैन 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फार्म हाउस के अंदर जाने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मियों ने देखा और मैनेजर को बुलाया. दोनों को खुद को एक्टर का फैन बताया है. सिक्योरिटी गार्ड को जब बातों पर यकीन नहीं हुआ था पुलिस को सूचना दी गई. दोनों के पास जो आधार कार्ड मिले वो फर्जी थे. 

केस हुआ दर्ज 
दोनों आरोपी की पहचान अजेश कुमार गिल और गुरुसेवर सिंह के रूप में हुई है. दोनों ने खुद को पंजाब और राजस्थान का बताया है. खबरों के अनुसार फर्जी आधार कार्ड मिलने की वजह से पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. 

इसे भी पढ़ें: Yash birthday: कम उम्र में ड्राइवर का बेटा बना सुपरस्टार, जानें नवीन कुमार गौड़ा कैसे बने KGF यश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़