किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies की तारीफ करने पर Salman Khan हो गए ट्रोल! जानें क्या बोले एक्टर?

Salman Khan reviews Laapataa ladies: किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज लगातार अपनी धाक जामये रखने की कोशिश कर रही है. इस बीच बॉलीवुड के भाईजान ने भी फिल्म का रिव्यु किया जिसमें उनसे एक चूक हो गई है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 14, 2024, 01:26 PM IST
    • सलमान खान ने किया 'लापता लेडीज' का रिव्यू
    • रिव्यू करते हुए एक्टर से हुई ये बड़ी चूक
किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies की तारीफ करने पर Salman Khan हो गए ट्रोल! जानें क्या बोले एक्टर?

नई दिल्ली: Salman Khan reviews Laapataa Ladies: किरण राव इन दिनों अपनी लापता लेडीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले हुआ है. फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल धीमी है मगर क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को पॉजिटिव रिव्यु मिले हैं. कई चर्चित लोगों ने फिल्म की तारीफ में बहुत कहा है वो चाहे सचिन तेंदुलकर हो या अनुराग कश्यप। इस बीच बॉलीवुड के भाईजान भी पीछे नहीं हैं, उन्होंने फिल्म की तारीफ की है. मगर इस बीच उनसे एक चूक हो गई जिसके कारण वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

सलमान से 'लापता लेडीज' का रिव्यू शेयर करते हुए हुई गलती

दरअसल सलमान खान ने किरण राव की ‘लापता लेडीज’ का काफी शानदार रिव्यू शेयर किया है. सलमान ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा है उन्होंने अपने पिता सलीम खान के साथ यह फिल्म देखी और उन्हें यह फिल्म पसंद भी आयी. हालांकि, एक्टर द्वारा शेयर किए गए रिव्यू में एक बड़ी गलती दिखाई दी. सलमान ने 'लापता लेडीज' को किरण के निर्देशन की पहली फिल्म समझ लिया, जबकि फिल्म निर्माता ने 2010 में धोबी घाट से डायरेक्शन में डेब्यू किया था.

सलमान खान हुए ट्रोल

सलमान ने एक्स पर लिखा, 'अभी किरण राव की लापता लेडीज़ देखी. वाह वाह किरण. मैंने रियली में इसे एंजॉय किया और मेरे पिता ने भी. डायरेक्टर के रूप में आपके डेब्यू पर बधाई, शानदार काम. मेरे साथ कब काम करोगी?' वहीं सलमान खान की ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें गलती के बारे में बता रहे हैं. यूजर्स ने एक्टर को  याद दिलाया कि 'धोबी घाट' किरण राव की पहली निर्देशित फिल्म थी और यह भी बताया कि सलमान ने प्रीमियर में भाग लिया था. एक यूजर ने लिखा, 'भाई, आप सचमुच 14 साल पहले उनके निर्देशन की पहली फिल्म धोबी घाट के प्रीमियर में शामिल हुए थे.'  एक अन्य ने मजाक में लिखा, 'भाई ने बोला तो सही ही, किरण को डेब्यू की बधाई.'

'लापता लेडीज' ने 14 दिनों में कमाए इतने करोड़

अब देखना यह होगा कि सलमान की इस कन्फ्यूजन पर किरण राव या फिर पूर्व पति आमिर खान का कैसा रिएक्शन आता है. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो सलमान अपने कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर वयस्त हैं. हालांकि अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. वहीं 'लापता लेडीज' की बात करें, तो यह फिल्म अभी 14 दिनों में 9.79 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. यह फिल्म एक मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- परफेक्ट फैमली मैन हैं Shah Rukh Khan, पत्नी या गर्लफ्रेंड को दुनिया से छिपाकर रखने वाले एक्टर्स को लेकर कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़