Salman Khan: आमिर खान के घर स्पॉट सलमान खान, सात साल से नहीं की एक-दूसरे से बात, ये थी वजह

Salman Khan-Aamir khan: बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान को हाल में सुपरस्टार आमिर खान के घर पर स्पॉट किया गया. सलमान के साथ मुकेश भट्ट भी नजर आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 04:46 PM IST
  • आमिर खान के घर पहुंचे सलमान खान
  • सात सात से चल रहा है कोल्ड वॉर
Salman Khan: आमिर खान के घर स्पॉट सलमान खान, सात साल से नहीं की एक-दूसरे से बात, ये थी वजह

नई दिल्ली: Salman Khan-Aamir khan: एक समय साथ जब सलमान खान और आमिर खान अच्छे दोस्त हुआ करते थे. हालांकि, काफी समय से दोनों के बीच कोल्ड वॉर की खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच इस कोल्ड वॉर की शुरुआत फिल्म दंगल और सुल्तान से हुई थी. हालांकि सलमान ने हमेशा इन खबरों को गलत बताया है.

आमिर के घर पहुंचे सलमान

हाल में ही सलमान खान के मुकेश भट्ट को आमिर खान के घर देखा गया. जब से सलमान की तस्वीरें सामने आई हैं, लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक ही फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं. फिलहाल उससे ज्यादा बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि इतने साल के बाद सलमान खान आमिर खान के घर किस वजह से पहुंचे. हालांकि वजह सामने नहीं आई है.

ये था दोनों के बीच विवाद

कुछ साल पहले एक पार्टी के दौरान आमिर खान ने सलमान की फिल्मों को बिना लॉजिक का बताया था. इस बात से सलमान बहुत नाराज हो गए थे. इसके अलावा सलमान और आमिर की दंगल फिल्म एक साथ रिलीज हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म सुल्तान का नाम पहले दंगल रखा गया था, लेकिन आमिर की फिल्म का नाम भी दंगल रखा गया था और पहले ही रिलीज कर दी थी. जिसके बाद दोनों के बीच मामला और गरमा गया.

सलमान ने दंगल की तारीफ की

वहीं सलमान ने लगातार इन खबरों को गलत बताया और दंगल फिल्म की तारीफ करते हुए भी नजर आए थे. इसके बाद सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी साफ कर दिया था कि उनके और आमिर के बीच किसी भी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं है, लेकिन पिछले सात सालों में दोनों एक दूसरे के साथ या एक दूसरे के बारे में बात करते नहीं देखा गया. अब इस मुलाकात के बाद देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान और आमिर एक फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़