अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी पर सलमान खान ने किया जमकर डांस, दूल्हे के साथ एक्टर का वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट संगीत फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्मेंस देते हुए नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर सलमान खान और अनंत का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2024, 03:37 PM IST
  • अनंत अंबानी और सलमान खान ने किया डांस
  • अनंत और सलमान खान का वीडियो वायरल
अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी पर सलमान खान ने किया जमकर डांस, दूल्हे के साथ एक्टर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होगी. शादी से पहले दोनों की संगीत फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्मेंस देते हुए नजर आए हैं. अनंत के साथ सलमान खान ने स्टेज पर डांस किया है. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

अनंत और सलमान खान की शानदार एंट्री 

अनंत और राधिका की संगीत फंक्शन में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ है. संगीत नाइट में बॉलीवुड के टॉप स्टार्स शामिल हुए थे. अनंत और राधिक के संगीत फंक्शन में जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया. सोशल मीडिया पर सलमान और अनंत का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सलमान और अनंत स्वैग के साथ अपना स्वैग दिखाया. 

गाड़ी से ली शानदार एंट्री 
अनंत अंबानी और सलमान खान ने स्टेज पर गाड़ी चलाते हुए एंट्री ली थी. अनंत गाड़ी चला रहे थे वहीं सलमान खान पीछे बैठे हुए थे. इसके बाद दोनों गाड़ी से उतरकर शानदार एंट्री करते हैं. दोनों सलमान खान के गाने ऐसा पहली बार हुआ 'सतरा अठरा सालों में' पर डांस करते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सलमान खान वर्कफ्रंट
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे. सलमान खान जल्द ही फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे. सिकंदर में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में होगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.  

ये भी पढ़ें-  धोखाधड़ी के मामले में फंसे तेलुगु अभिनेता Raj Tarun, एक्टर के खिलाफ मामला हुआ दर्ज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़