Bigg Boss 16 Winner Name: बिग बॉस 16 का विनर होगा ये कंटेस्टेंट , फिनाले से पहले एक्ट्रेस ने लगा दी मुहर

Bigg Boss 16 Winner Name: टीवी जगत के पॉपुलर रिेयलिटी शो बिग बॉस 16 के फिनाले में कुछ ही समय रह गया है. एक्ट्रेस युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर प्रियंका को शो का विनर बताया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 04:42 PM IST
  • बिग बॉस 16 का कौन होगा विनर
  • प्रियंका चौधरी ने किया खुलासा
Bigg Boss 16 Winner Name: बिग बॉस 16 का विनर होगा ये कंटेस्टेंट , फिनाले से पहले एक्ट्रेस ने लगा दी मुहर

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Winner Name: सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 16 के फिनाले में कुछ ही समय रह गया है. वहीं सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के विनर के नाम की घोषणा की गई है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस का विनर प्रियंका चाहर चौधरी होगी. कुछ दिनों बाद बिग बॉस 16 के विनर के नाम की घोषणा हो जाएगी. टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने प्रियंका चाहर चौधरी को शो का विनर बताया है. 

कौन होगा शो का विनर ?

सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के नाम की चर्चा चल रही है. शो में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. इसी बीच सीरियल टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी ने विनर के नाम की घोषणा की है. 

प्रियंका होगी विनर 

बिग बॉस 16 की विनर प्रियंका चाहर चौधरी हो सकती है. युविका चौधरी ने कहा कि एमसी स्टैन जनता की पसंद हैं, पर चैनल की पसंद प्रियंका चाहर चौधरी है. 

देवोलीना ने भी किया खुलासा 

युविका के अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा कि- कुछ भी कर लो जीतेगी तो प्रियंका ही, हालांकि मैंने ये शो मैंने काफी पहले ही देखना छोड़ दिया है. मुझे पहले ही हफ्ते में पता चल गया था कि और मुझे 3 साल का बिग बॉस का एक्सपीरियंस है. एक्ट्रेस के ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि शो की विनर प्रियंका चाहर हो सकती है. 

इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी जंग 
बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और एमसी स्टैन के बीच टक्कर है. विनर की घोषणा तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज को अलग करेगी माया, छोटी अनु के साथ बढ़ाई नजदीकी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़