पिता ममूटी को नहीं पसंद सलमान दुलकर की फिल्मों का चयन, घर से बाहर रहने का दिया था फरमान

सलमान दुलकर साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम है. वह साउथ सुपरस्टार ममूटी के बेटे हैं. लेकिन क्या आप जाते हैं पिता ममूटी को नहीं पसंद दुलकर के फिल्मों का चयन

Written by - Shilpa | Last Updated : Jul 28, 2023, 08:12 AM IST
  • पिता ममूटी को नहीं पसंद सलमान की फिल्मों की पसंद
  • सलमान दुलकर और अमल सुफिया की लव स्टोरी
पिता ममूटी को नहीं पसंद सलमान दुलकर की फिल्मों का चयन, घर से बाहर रहने का दिया था फरमान

नई दिल्ली: दुलकर सलमान साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा का पॉपुलर चेहरा हैं. हिंदी भाषा के लोगों के बीच भी उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. क्या आप जानते हैं सलमान दुलकर साउथ सिनेमा के बड़े स्टार ममूटी के बेटे हैं. एक्टर ने खुलासा किया है कि उनके पिता ममूटी को उनकी फिल्में पसंद नहीं थी. 

पिता ममूटी को नहीं पसंद सलमान की फिल्में 
एक इंटरव्यू में सलमान दुलकर ने बताया कि उनके पिता ममूटी को उनकी फिल्मों के चुनाव को लेकर कई आपत्तियां थी. एक्टर ने कहा था वह खुद साल में लगभग 5 फिल्में करते हैं और मैं आम तौर पर लंबी आठ-नौ महीने की योजना पर काम करता हूं, जिसे वह समझ नहीं पाते हैं. वह मुझसे अक्सर कहते हैं कि अगर तुम साल में केवल एक ही फिल्म करोगे तो तुम मेरे घर नहीं आ सकते. 

सलमान और अमल सुफिया की लव स्टोरी 
दुलकर सलमान और पत्नी अमल सुफिया की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था. उनके माता-पिता और दोस्तों की ढूंढी हुई लड़की से उन्हें प्यार हो गया. एक्टर ने बताया जब वह अमेरिका में पढ़ाई करके वापस लौटे तो उनके माता-पिता ने उनकी शादी के लिए एक लड़की का नाम सजेस्ट किया था जो उनसे पांच साल जूनियर थी. 

ऐसा हुआ प्यार 
परिवार और दोस्तों ने उस लड़की के साथ बायोडाटा मैच करना शुरू कर दिया. लेकिन इस दौरान उनके साथ इत्तेफाक हुआ. जब सलमान ने बाहर जाने का प्लान किया तो वह लड़की उन्हें वहां दिखी. इसके बाद वह फिल्म देखने गए थे तो अचानक वह लड़की भी फिल्म देखने आई थी. ऐसे में एक्टर को एहसास हुआ कि आखिर हम बार-बार क्यों टकरा रहे हैं. इसके बाद सलमान ने हिम्मत जुटाकर लड़की को कॉफी डेट के लिए पूछा और दोनों जिंदगी भर सात बिताने का फैसला किया. 

इसे भी पढ़ें: पहली बार पापा सैफ के साथ पर्दे पर दिखीं सारा अली खान, इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़