Salaar Twitter Review: इस वीकेंड प्रभास की सालार देखने का कर रहे हैं प्लान? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए क्या है दर्शकों की राय

Salaar Twitter Review: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ दिखाई दी. ऐसे में अब लोगों के रिव्यूज भी सामने आने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 05:35 PM IST
    • फैंस को पसंद आई प्रभास की फिल्म
    • 'सालार' पर दर्शकों ने दिए रिएक्शन्स
Salaar Twitter Review: इस वीकेंड प्रभास की सालार देखने का कर रहे हैं प्लान? फिल्म देखने से पहले जान लीजिए क्या है दर्शकों की राय

Salaar Twitter Review: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'डंकी' (Dunki) ने बीते गुरुवार को ही सिनेमाघरों में दस्तक देकर खूब धमाल मचाना शुरू कर दिया है. अब इसके एक दिन बाद ही 22 दिसंबर को साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की 'सालार' (Salaar) भी रिलीज हो चुकी है, जिसका लंबे समय से दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. 'KGF 2' फेम डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी 'सालार' का रिलीज होने के बाद फैंस इसके लिए बेताब हो गए थे. वहीं, एडवांस बुकिंग के मामले में भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स कायम किए. सिनेमाघरों के बाहर भी पहले दिन ही भारी भीड़ देखने को मिली.

दर्शकों ने दी प्रतिक्रियाएं

तेलुगु भाषा में बनी प्रभास की 'सालार' को  हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज किया गया है. बता दें कि प्रभास की पिछली रिलीज हुई 'आदिपुरुष' और 'राधेश्याम' जैसी फिल्मों ने दर्शकों को काफी निराश किया था, लेकिन उनकी 'सालार' से फैंस को काफी उम्मीदें हैं. वहीं, अब फिल्म देखकर आए दर्शकों ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देना शुरू कर दिया है. चलिए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर फिल्म को कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं.

फैंस को पसंद आई 'सालार'

फिल्म देखकर सिनेमाघरों से बाहर निकल रहे दर्शकों से 'सालार' को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं हासिल हो रही हैं. प्रभास और प्रशांत नील के चाहने वालों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है. कई दर्शकों का कहना है कि प्रभास अपनी इस फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं. एक दर्शक ने तो यह भी कहा है कि फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की दोस्त फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. अब चाहने वालों के बीच फिल्म के दूसरे भाग के लिए उत्सुकता बढ़ गई है.

कई लोगों ने की आलोचनाएं

दूसरी ओर कई दर्शक ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्म की आलोचना की है. ज्यादातर लोगों का कहना है कि प्रभास ने पूरी फिल्म में कोई एक्सप्रेशन्स नहीं दिए हैं. हालांकि, अब फिल्म दर्शकों पर कैसा जादू चला पा रही है इसका खुलासा को पहले 3 दिन की कमाई सामने आने के बाद हो ही जाएगा. 

270 करोड़ रुपये में बनी 'सालार'

प्रशांत नील के निर्देशन में 'सालार: पार्ट 1 द सीजफायर' को मेकर्स दो भागों में रिलीज करने जा रहे हैं. फिल्म में श्रुति हासन, मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और टीटू आनंद जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 270 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनकर तैयार हुई है.

ये भी पढ़ें- TRP List: खूब चला 'गुम है किसी के प्यार में' का जादू, टॉप 5 में इन शोज को मिली जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़