Salaar Hindi Version: हिंदी भाषी फैंस के लिए आई खुशखबरी, अब हिंदी में घर बैठे देख पाएंगे प्रभास की 'सालार'

Salaar Hindi version Release: प्रभास के हिंदी फैंस का इंतजार अब आखिरकार खत्म हो गया है. मेकर्स की तरफ से सालार की हिंदी ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है. आइए जानते हैं फिल्म कब और कहां होगी स्ट्रीम.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 12:53 AM IST
    • हिंदी में ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार सालार
    • प्रभास की फिल्म नी की धमाकेदार कमाई
Salaar Hindi Version: हिंदी भाषी फैंस के लिए आई खुशखबरी, अब हिंदी में घर बैठे देख पाएंगे प्रभास की 'सालार'

नई दिल्ली: Salaar Hindi version Release: साउथ स्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म 'सालार' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं. फिल्म की रिलीज को लगभग 2 महीने होने वाले हैं  मगर फैंस में फिल्म का क्रेज अब भी बना हुआ है. सालार थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की तैयारी में है. खास बात है कि फिल्म को हिंदी वर्जन में रिलीज किया जाने वाला है.  

अब हिंदी में ओटीटी पर रिलीज होगी 'सालार'

दरअसल, मेकर्स ने सालार के हिंदी वर्जन को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है. हिंदी दर्शकों जल्द ही फिल्म को देख पाएंगे. मेकर्स ने हाल ही में ऐलान किया है कि सालार अब फाइनली हिंदी में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म फरवरी  के महीने में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. बता दें कि, सालार के बाकी भाषाओं के वर्जन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किए गए थे. लेकिन इसका हिंदी वर्जन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

क्या है 'सालार' की कहानी?

सालार में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज ने भी अहम भूमिका निभाई है. वहीं, प्रभास के अपोजिट श्रृति हासन नजर आईं. फिल्म दो दोस्तों की कहानी पर आधारित थी. बचपन में ये दोस्त होते हैं और फिर किसी वजह से दोनों बड़ होकर एक दूसरे के जानी दुश्मन बन जाते हैं. 

 सालार ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार कलेक्शन 

फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है. 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई है 90.7 करोड़ रुपये हुई थी. फिल्म ने बढ़ते दिनों के साथ भी अपनी कमाई में भी खूब इजाफा देखा. फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 404.45 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. वहीं, वर्ल्डवाइड की बात करें तो फिल्म 710.63 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया है.  

ये भी पढ़ें- Abhishek Malhan को आंख खोलने में हो रही तकलीफ? Bigg Boss फेम ‘फुकरा इंसान’ की हुई सर्जरी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़