Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein ने दो साल किए पूरे, जश्न में डूबे सई, विराट और पाखी

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया है. इस शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह लीड रोल में नजर आ रही हैं.दर्शकों ने काफी शो को खूब प्यार दिया. 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपना दो साल का सफर पूरा कर लिया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 17, 2023, 12:51 PM IST
  • 'गुम है किसी के प्यार में' को पूरे हुए 2 साल
  • विराट उर्फ नील भट्ट ने शेयर किया अपना अनुभव
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein ने दो साल किए पूरे, जश्न में डूबे सई, विराट और पाखी

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: टीवी के पॉपुलर शो'गुम है किसी के प्यार में' के हाल में ही दो साल पूरे हुए है. इस खास मौके पर सीरियल के सेट्स सेलिब्रेशन हुआ. जहां सीरियल की कास्ट और क्रू से लेकर प्रोडेयूसर्स और डायरेक्टर्स तक सभी मौजूद नजर आए. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों को इस रोमांचकारी सफर का हिस्सा बनने के लिए थैंक्यू कहा, जिसमें स्पॉट बॉय से लेकर लाइटमैन, कैमरा क्रू और शो के लीड एक्टर्स समेत निर्माता या निर्देशक सब शामिल थे.

नील ने बताया अपना अनुभव

सीरियल में एसीपी विराट की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नील भट्ट ने शो को लेकर अपने अनुभव को साझा किया है. उन्होंने कहा कि 'मैं पिछले दो सालों से 'गुम है किसी के प्यार में' का हिस्सा बनकर बेहद खुश और थैंकफुल हूं.

यह शो उन सभी की मदद के बिना संभव नहीं होता, जिन्होंने इस पर काम किया हैं. जब भी अच्छे लोग एक साथ आते हैं, तो रिजल्ट भी अच्छा ही होता है.'

शो को बताया रोलरकोस्टर राइड

नील ने कहा कि 'शो का हिस्सा बनना एक रोलरकोस्टर राइड रही है. मैंने ये कॉन्ट्रैक्ट 17 मार्च 2020 को कोविड से ठीक पहले साइन किया था और 19 मार्च को लॉकडाउन का अनाउंसमेंट किया गया था.

मेरे मन में इसे लेकर संदेह था कि क्या यह कभी शुरू हो पाएगा, लेकिन कही न कही मुझे पता था कि कुछ मैजिक जरूर होगा. आखिरकार, जुलाई में मैंने फिर से कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और शो शुरू हो गया.'

आयशा और ऐश्वर्या भी हैं बेहद खुश

शो में लीड रोल में नजर आने वाली सई उर्फ आयशा सिंह और पत्रलेखा उर्फ ऐश्वर्या शर्मा भी शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश है. गुम है किसी के प्यार में का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी और प्रदीप कुमार ने किया हैं. बता दें कि शो में पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या और नील रियल लाइफ पार्टनर हैं. दोनों में दोनों की जोड़ी भले न बनी हो, पर रियल लाइफ दोनों बेहद रोमांटिक और बिंदास है. 

ये भी पढ़ें- कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़