रुबीना दिलैक ने व्हाइट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग अवतार, अदाओं पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

रुबीना दिलैक के एक्टिंग को ही नहीं, अदाओं को भी फैंस ने खूब पसंद किया है. एक्ट्रेस का हर अवतार उनके चाहने वालों के बीच तेजी से वायरल होने लगता है. अब फिर से रुबीना की अदाओं ने दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 09:45 PM IST
  • रुबीना दिलैक का नया लुक वायरल हो रहा है
  • रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
रुबीना दिलैक ने व्हाइट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग अवतार, अदाओं पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पिछले कुछ समय से रियलिटी शोज में काफी एक्टिव हो गई हैं. एक के बाद एक उन्हें कई शोज में देखा जा रहा है. ऐसे में वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वैसे, अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा रुबीना ने अपने लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं. हर दिन वह अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं.

Rubina Dilaik के लुक ने बढ़ाई धड़कनें

रुबीना अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है, जो उनके हर पोस्ट के लिए बेताब रहते हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में फिर से रुबीना की अदाओं पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. यहां उन्हें व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं रुबीना दिलैक

दरअसल, रुबीना इन दिनों 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं. अब उन्होंने इसी शो के सेट से अपना नया लुक शेयर किया है. यहां वह व्हाइट कलर की धोती स्टाइल स्कर्ट और फुल स्लीव्स ब्लाउज पहने हुए दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को रेड लिपस्टिक और पिंकिश शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक में वह काफी फिट और हॉट दिख रही हैं.

काफी व्यस्त हैं रुबीना

गौरतलब है कि रुबीना के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं. उन्हें टीवी शोज के अलावा फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी खूब देखा जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया एक्टिविटी से तो उनके फैंस बिल्कुल अंजान नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- 'झलक दिखला जा' के मंच पर निया शर्मा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़