अली फजल और ऋचा चड्ढा ने माचिस की डिब्बी से बनाया शादी का कार्ड, वायरल फोटो ने उड़ाए होश

ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब दोनों की शादी की कार्ड भी सामने आ गया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा है. अब इस यूनिक कार्ड को देख हर कोई हैरान भी हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 09:42 PM IST
  • अली फजल-ऋचा चड्ढा का वेडिंग कार्ड वायरल
  • अली-ऋचा की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार
अली फजल और ऋचा चड्ढा ने माचिस की डिब्बी से बनाया शादी का कार्ड, वायरल फोटो ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) पिछले लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते को दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की. वहीं, दोनों की शादी को लेकर भी चर्चा तेज है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. तैयारियां भी जोरों पर हैं. हर दिन इनकी शादी को लेकर एक अपडेट सामने आ जाता है. अब तो दोनों के फैंस इन्हें सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं.

ऋचा और अली के वेडिंग कार्ड ने खींचा ध्यान

अब ऋचा और अली की शादी के कार्ड की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. ये इतना यूनिक कार्ड है कि जिसकी भी नजर इस पर पड़ी वह काफी हैरान भी हो गया. कपल ने अपनी शादी का बहुत खूबसूरत और अलग डिजाइन कराया है. इसे देखकर आपको पुराने जमाने की याद भी आने लगेगी और कुछ नए का अंदाजा भी होगी. ये काफी रेट्रो फील करवा रहा है.

दिलचस्प है ऋचा-अली का वेडिंग कार्ड

दरअसल, इस कार्ड को ऋचा और अली ने माचिस की डिब्बी जैसा डिजाइन करवाया है. इस पर दोनों के चेहरे का स्केच बनाया गया है. इसमें कोट-पैंट पहने और टाई लगाए हुए अली साइकिल पर दिख रहे हैं.

वहीं, ऋचा के स्केच को भी लाल साड़ी पहने, सिर पर पल्लू रखे हुए साइकिल पर सवार देखा जा रहा है. दोनों यहां रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे की ओर देख रहे हैं. इस माचिस की डिब्बी पर 'कपल मैचिस' लिखा है.

इस दिन होगी शादी!

गौरतलब है कि ऋचा और अली अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. खबरों की मानें तो दोनों की शादी की रस्में दिल्ली में 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगी और 2 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इसके बाद मुंबई में 7 अक्टूबर को दोनों एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे.कहा जा रहा है कि ऋचा शादी में बीकानेर के 175 साल पुराने खजांची ज्वेलर के गहने पहनेंगीं.

2012 में शुरू हुई थी ऋचा-अली की लव स्टोरी

बता दें कि ऋचा और अली की मुकालात 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी. यहीं दोनों दोस्त बनें और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई. कहते हैं पहले ऋचा ने अली से प्यार का इजहार किया था, जिसका जवाब देने के लिए एक्टर ने 3 महीने का समय लिया.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए जाह्नवी कपूर हुईं बोल्ड, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़