रवि किशन ने नगमा संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, सालों बाद कही ये बात

Ravi Kishan And Nagma Affair Rumours: एक समय था जब रवि किशन और नगमा के अफेयर की अफवाह उड़ी थी. सालों बाद रवि किशन ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है.

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 2, 2023, 05:40 PM IST
  • सालों बाद रवि किशन ने तोड़ी चुप्पी
  • नगमा संग अफेयर पर बोली ये बात
रवि किशन ने नगमा संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, सालों बाद कही ये बात

नई दिल्ली Ravi Kishan And Nagma Affair Rumours: पॉपुलर एक्ट्रेस नगमा हिंदी फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा में भी नजर आ चुकी हैं. नगमा ने पंडित जी बताई न बियाह कब होई फिल्म से अपना भोजपुरी डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ रवि किशन नजर आए थें. इसके बाद दोनों स्टार कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी हिट थी. एक समय था जब दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ी थी. सालों बाद रवि किशन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

सालों बाद तोड़ी चुप्पी 
हाल ही में एक इंटरव्यू में रवि किशन ने कहा  कि उनकी और नगमा की फिल्में हिट हुआ करती थी. इसलिए दोनों साथ में काम करते थे. एक साथ कई फिल्में करने की वजह से अफेयर की चर्चा शुरू होने लग थी. लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी हम अच्छे दोस्त थे. 

पत्नी के पैर छुते हैं एक्टर 
रवि किशन ने इंटरव्यू में आगे कहा कि हर कोई जानता था कि मैं शादीशुदा हूं. रवि ने कहा कि उनकी पत्नी ऐसे समय में उनके साथ हैं जब उनके पास पैसे नहीं थे. एक्टर अपनी पत्नी की काफी इज्जत करते हैं और अपनी पत्नी से काफी डरते हैं. वह पहले भी बता चुके हैं कि वह अपनी पत्नी के पैर छूते हैं. रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति शुक्ला है. 

नगमा संग इन फिल्मों में किया काम 
पंडित जी बताई न बियाह कब होई के अलावा नगमा और रवि किशन ने जनम जनम के साथ, गंगा और अब तो बनजा सजनवा हमार जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. पर्दे पर दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था.

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: मंजरी को पता चलेगा अभीर का सच, पोते के प्यार के लिए उठाएंगी ये कदम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़