Raveena Tandon: इंटरनेट और फिल्मी सितारों के बीच होना चाहिए सीक्रेट, नए कलाकारों के लिए क्या बोलीं एक्ट्रेस?

Raveena Tandon: रवीना टंडन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म आज रिलीज हो गई है.इस बीच एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके कारण सबकी नजरें उनपर आ गई हैं. पढ़िए पूरी खबर. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 29, 2024, 01:36 PM IST
    • सोशल मीडिया से सेलेब्स को रखनी चाहिए एक हद तक दूरी
    • कलाकारों के आसपास बने रहना चाहिए थोड़ा रहस्य
Raveena Tandon: इंटरनेट और फिल्मी सितारों के बीच होना चाहिए सीक्रेट, नए कलाकारों के लिए क्या बोलीं एक्ट्रेस?

नई दिल्ली: Raveena Tandon: सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है. वो चाहे आम व्यक्ति हो या कोई फिल्म सेलिब्रिटी. एक वक्त था जब लोगों को एक दूसरे के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए व्यक्तिगत रूप से मिलना और जानना पड़ता था. ऐसा ही कुछ सेलेब्स के साथ भी है. पहले लोगों को फिल्मी सितारों के बारे में जानने के लिए इंटरव्यू या समाचार पत्र का इंतजार करना पड़ता था. आज के समय में ये दूरी खत्म हो गई है. इसी मुद्दे पर रवीना टंडन से हाल में अपनी राय रखी है. 

कीमती समय इंटरनेट को देना अच्छी आदत नहीं

मीडिया के साथ बातचीत में रवीना कहती हैं, भले ही सोशल मीडिया आज के समय की मांग हो मगर फिर भी सेलेब्स के आस-पास  थोड़ा बहुत सीक्रेट होना चाहिए. आगे एक्ट्रेस बताती हैं कि अपने बारे में बातें शेयर करना ठीक है, लेकिन एक सीमा से ज्यादा सोशल मीडिया पर समय देना अच्छी आदत नहीं है. पहले जैसे कलाकारों के निजी जीवन को लेकर एक सीक्रेट या जिज्ञासा बनी रहती थी, वह नहीं रह पाती है. यह तो कुछ वैसी ही बात हो गई कि आपने सारी परफॉर्मेंस स्टेज पर जाने से पहले ही दिखा दी. फिर स्टेज पर क्या दिखाओगे, एक्ट्रेस कहती हैं. 

समय के साथ बदलना भी है जरुरी 

आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि यह ठीक है कि समय के अनुरूप बदलना भी चाहिए. यह दौर इंटरनेट मीडिया का है, इसलिए आप उससे भाग नहीं सकते हैं, लेकिन यह तय जरूर कर सकते हैं कि जीवन की कितनी झलक लोगों को दिखानी है. एक्ट्रेस की इन बातों को अगर ध्यान से सुना और पढ़ा जाए तो वो हर तरह से सही जाम पड़ती हैं. सोशल मीडिया से हर व्यक्ति का एक हद तक दुरी बनाना जरुरी है ताकि उसका हमारे जीवन पर असर न पड़े. 

रवीना टंडन का वर्क फ्रंट

 रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज पटना शुक्ल को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक वकील का किरदार निभा रही हैं. फिल्म आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम टू जंगल' में भी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कई स्टार्स एक साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- क्यों 'बसंती' के किरदार से आज भी बाहर नहीं आ पाईं हेमा मालिनी? बोलीं- '200 फिल्में करने के बावजूद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़