रतन राजपूत ने बताया कास्टिंग काउच का डरावना सच, जब 60 साल के प्रोड्यूसर ने कही घिनौनी बात

Ratan Raajputh On Casting Couch: रतन राजपूत टीवी जगत में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. रतन अपने करियर में कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर भयानक खुलासा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 06:36 PM IST
  • रतन राजपूत ने खोला कास्टिंग काउच का सच
  • रतन राजपूत से प्रोड्यूसर ने बोली घटिया बात
रतन राजपूत ने बताया कास्टिंग काउच का डरावना सच, जब 60 साल के प्रोड्यूसर ने कही घिनौनी बात

नई दिल्ली:Ratan Raajputh On Casting Couch: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत कई हिट सीरियल जैसे अगले जन्म मोहे बिटिया ही कोजी और संतोषी मां में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने एक्टिंग इंडस्ट्री में उनके साथ हुए कास्टिंग काउच पर खुलासा किया है. एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट ब्लॉग में इंडस्ट्री का भयानक सच का खुलासा किया है. 

पिता की उम्र के प्रोड्यूसर ने रखी थी ये शर्त 

रतना राजपूत ने अपने लेटेस्ट ब्लॉक में बताया है कि जब वह मुंबई में नई थी उस समय वह काम की तलाश में थी ऐसे में वह प्रोडक्शन हाउस गई थी. वहां उनकी मुलाकात लगभग 65 साल के प्रोड्यूसर से हुई थी. रतन ने बताया है कि उन्होंने कि तुम्हें तो बहुत बदलना पड़ेगा. अपने बाल देखो, स्किन देखो और कपड़े कैसे पहनती हो. तुम्हारा तो पूरा मेकओवर करना होगा. तुम तो 2 लाख का खर्चा आएगा. लेकिन मैं तुम पर इतने पैसे क्यों खर्च करूंगा. तुम्हें मुझे अपना गॉडफादर बनाना होगा. इसके लिए तुम्हें मुझसे दोस्ती करनी पड़ेगी. 

कही थी घटिया बात 
रतन ने अपने ब्लॉग में आगे कहा कि उस समय मुझे गॉडफादर का मतलब नहीं पता था. और मैं अपने पिता की उम्र के आदमी की दोस्त क्यों बनूं. मैं सिर्फ इनकी इज्जत कर सकती हूं . मैंने उनसे कहा कि आप मेरे पिता के उम्र के हैं तो आपसे मैं फ्रेंडशिप कैसे कर सकती हूं. आप मुझे जैसे गाइड करोगे मैं वैसे ही चलूंगी. इतना सुनते ही वह काफी गुस्सा हो गया और मुझसे सीधा बोला ये गाइड-वाइड कुछ नहीं होता है. एक्ट्रेस बनने आई तो स्मार्ट बने, अगर मेरी बेटी भी हीरोइन बनती तो मैं उसके साथ भी सोता. 

कभी नहीं फिल्मों में ट्राई 
रतन ने बताया कि उस प्रोड्यूसर की बात सुन मैं काफी हैरान हो गई थी. उसने मेरे साथ कुछ नहीं किया लेकिन उनकी बातों का मेरे दिमाग पर बहुत बुरा असर हुआ था. इसी वजह  से मैंने कभी फिल्मों में काम पाने की कोशिश नहीं की.  

इसे भी पढ़ेंः मायशा अय्यर और ईशान सहगल का हुआ ब्रेकअप, 'बिग बॉस 15' में शुरू हुई थी लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़