रश्मिका मंदाना इस दिन करेंगी पुष्पा 2 की शूटिंग, अल्लू अर्जुन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आएंगी नजर

रश्मिका मंदाना हाल ही में एनिमल में नजर आई हैं. फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जा रही हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार एक्ट्रेस 13 दिसंबर को फिल्म पुष्पा 2 दा रूल की शूटिंग करेंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2023, 06:31 PM IST
  • रश्मिका 13 दिसंबर को करेंगी शूटिंग
  • पुष्पा 2 : द रूल की शूटिंग करेंगी शुरू
रश्मिका मंदाना इस दिन करेंगी पुष्पा 2 की शूटिंग, अल्लू अर्जुन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आएंगी नजर

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर-स्टारर फिल्म एनिमल में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाली रश्मिका मंदाना 13 दिसंबर को तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी फिल्म पुष्पा 2 : द रूल की शूटिंग शुरू करेंगी.

सीक्वल की शूटिंग

इंडस्ट्री के एक सूत्र के मुताबिक, एक्ट्रेस हैदराबाद में सीक्वल की शूटिंग करेंगी. फिल्म के पहले पार्ट में, एक्ट्रेस ने श्रीवल्ली की भूमिका निभाई और नेशनल क्रश बन गईं, अल्लू अर्जुन के शानदार डांस ने गाने को एक बड़ा हिट बना दिया.

पुष्पा 2 की शूटिंग करेंगी शुरू 
एक्ट्रेस के शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने कहा, फिल्म एनिमल के लिए मिल रहे प्यार और तारीफ से रश्मिका मंदाना बेहद खुश हैं. एनिमल की भारी सफलता के तुरंत बाद, रश्मिका 13 दिसंबर को हैदराबाद में ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी पुष्पा 2 : द रूल की शूटिंग शुरू करेंगी. एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन अभिनीत 

गीतांजलि के लिए लिखा नोट 
फिल्म में श्रीवल्ली के अपने आइकोनिक किरदार को दोहराएगी. रश्मिका ने हाल ही में फिल्म में गीतांजलि के अपने किरदार के लिए एक लंबा नोट लिखा और उसके लिए अपना प्यार व्यक्त करते हुए उसे परिवार का शक्ति केंद्र बताया. एक्ट्रेस महिला प्रधान फिल्म द गर्लफ्रेंड में भी नजर आएंगी.

इनपुट- आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़