रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं थी 'मिशन मजनू', जानिए क्यों बेहद दर्दभरा बन गया अनुभव

रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग से बेशक सभी का दिल जीत चुकी हैं, लेकिन इस बार उन्होंने बताया है कि 'मिशन मजनू' में उनका किरदार उनके लिए काफी मुश्किल रहा, जिसे निभाने के लिए उन्हें खासतौर पर ट्रेनिंग लेने की जरूरत पड़ी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2023, 05:06 PM IST
  • रश्मिका मंदाना हर रोल को खूबसूरती से पर्दे पर उतारती हैं
  • 'मिशन मजनू' से वह फिर सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं
रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं थी 'मिशन मजनू', जानिए क्यों बेहद दर्दभरा बन गया अनुभव

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी से दुनियाभर के लोगों के दीवाना बनाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज नेशनल क्रश बन चुकी हैं. ये उनकी शानदार एक्टिंग का ही कमाल है कि एक्ट्रेस के कई बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर्स मिलने लगे है. इन दिनों वह अपनी अकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इश फिल्म में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. रश्मिका ने ही हाल में खुलासा किया है कि उनके ये फिल्म काफी मुश्किल रही.

Rashmika Mandanna के लिए बेहद मुश्किल रही 'मिशन मजनू'

रश्मिका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें 'मिशन मजनू' का ऑफर मिला तो वह समझ ही नहीं पा रही थीं कि इस किरदार को कैसे निभाएंगी. उनके लिए यह एकदम नया और मुश्किल भरा सफर रहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका ने बताया ,'इस फिल्म में मुझे सामने वाले शख्स को नहीं देखना था, लेकिन मैं यहां वहां भी नहीं सकती थी. मैं तारिक (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की आंखों में नहीं देख सकती थी और ऐसा करना बहुत मुश्किल था. हालांकि, मैंने शूटिंग के दौरान खूबसूरत पलों को जीया. यह एक चैलेंजिंग रोल था, जिसे किसी भी हाल में पूरा करना ही था.'

'मिशन मजनू' के लिए रश्मिका को लेनी पड़ी खास ट्रेनिंग

रश्मिका ने बताया कि 'मिशन मजनू' में अपने किरदार के लिए उन्हें बकायदा ट्रेनिंग लेने की जरूरत पड़ी थी. इस फिल्म में एक दृष्टिहीन पाकिस्तानी लड़की की भूमिका में दिख रही हैं. रश्मिका ने बताया, 'उन्होंने इससे पहले कभी इस तरह का रोल नहीं किया था. यह एक रेट्रो फिल्म है. इसमें मेरा ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल अलग यहां तक कि मुझे की सीन्स के लिए ट्रेनिंग तक लेनी पड़ गई. खासतौर पर दृष्टिबाधितों की बॉडी लैंग्वेज को समझने के लिए एक मुश्किल ट्रेनिंग से गुजरना पड़ता है.'

ट्रेनिंग के बाद सिर में होता था तेज दर्द

रश्मिका ने आगे बताया, 'इस फिल्म की शूटिंग से पहले कुछ हफ्तों तक मैं टैक्सिंग वर्कशॉप ले रही थी. इस ट्रेनिंग के दौरान आपकी आंखों पर पट्टी बांध दी जाती है और आप पर टेनिस बॉल फेंकते है, ताकि आप आंख बंद करके भी पता लगा सकें कि वह कहां से आ रही है. इस ट्रेनिंग के बाद मेरे सिर में तेज दर्द होता था. यह एक मुश्किल और बहुत दर्दभरा अनुभव था.'

इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'मिशन मजनू'

गौरतलब है कि शांतनु बागची के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिशन मजनू' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक भारतीय जासूस का किरदार निभा रहे हैं, जिन्हें एक मिशन पर पाकिस्तान भेजा जाता है. फिल्म में परमीत सेठी, रजित कपूर, कुमुद मिश्रा, अर्जन बाजवा और शारिब हाशमी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. यह फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी, 2023 को स्ट्रीम की जाएगी.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मलाइका अरोड़ा ने पहना बेहद डीपनेक गाउन, 49 की उम्र में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़