Rashmika Mandanna ने अपने ही पॉपुलर गाने पर डांस करने से किया मना, बोलीं- 'मेरी कमर...'

Rashmika Mandanna on Sami Sami: रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘पुष्पा’ से काफी पॉपुलैरटी पाई है. इस फिल्म में उनका गाना 'सामी सामी' लोगों का पसंदीदा गानों में से एक हैं. लेकिन हाल में ही जब एक फैन ने उनसे इस गाने पर डांस के लिए कहा तो उन्होंने साफ मना कर दिया.

Last Updated : Mar 22, 2023, 09:11 AM IST
  • रश्मिका मंदाना को आया गुस्सा
  • सामी-सामी पर डांस करने से किया मना
Rashmika Mandanna ने अपने ही पॉपुलर गाने पर डांस करने से किया मना, बोलीं- 'मेरी कमर...'

नई दिल्ली: 'पुष्पा' में श्रीवल्ली बनकर रश्मिका मंदाना ने फैंस को दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस फिल्म से काफी पॉपुलर हुई थीं. फिल्म में उनका 'सामी-सामी' सॉन्ग भी लोगों का बेहद अच्छा लगता है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इस आइकॉनिक सॉन्ग पर डांस स्टेप को करने से मना कर दिया. 

फैंस ने रश्मिका से पूछे सवाल

हाल में ही ‘पुष्पा 2’ स्टार रश्मिका ने ट्विटर पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ होस्ट किया था. इसी दौरान एक फैन ने रश्मिका से रिकवेस्ट करते हुए कहा कि, 'अगर मुझे आपसे मिलने का मौका मिले तो मैं आपके साथ सामी-सामी गाने पर डांस करना चाहूंगा.' हालांकि रश्मिका ने फैन की इस रिक्वेस्ट को रिजेक्ट कर दिया.

डांस से किया इंकार

ट्विटर पर फैन ने रश्मिका से सवाल किया था, 'मैं सामी-सामी में आपके साथ डांस करना चाहता हूं…… क्या मैं कर सकता हूं???????' रश्मिका ने जवाब दिया, 'मैंने कई बार सामी सामी स्टेप किया है..

अब मुझे लगता है कि जब मैं बूढ़ी हो जाऊंगी तो मुझे अपनी पीठ में काफी प्रॉब्लम होने वाली है.. आप लोग मेरे साथ ऐसा क्यों करते हैं.. जब मैं मिलूंगी तो कुछ और करते हैं.'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

'सामी सामी' गर्ल की बात करें तो उन्हें हाल ही में एक अवार्ड शो में परफॉर्म करते देखा गया है. एक्ट्रेस  ‘पुष्पा 2’ दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में वे एक बार फिर श्रीवल्ली के रोल में नजर आएंगी. वहीं वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में भी दिखाई देंगी. बता दें कि इस फिल्म में पहले रणबीर के साथ परणिती चोपड़ा की जोड़ी बनी थी, बाद में उन्हें रश्मिका से रिप्लेस कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Akshay kumar ने किया 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक का ऐलान, फैंस ने एक्टर को जमकर किया ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़