Rashmika Mandanna पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. रश्मिका ने अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड अदाओं और क्यूटनेस का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 02:47 PM IST
  • सोशल मीडिया लवर हैं रश्मिका मंदाना
  • एक्ट्रेस की अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें
Rashmika Mandanna पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं. इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रश्मिका जल्द ही अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' में नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे को रश्मिका कई कारणों से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन 'पुष्पा' की सफलता के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है.

रश्मिका किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं

जहां एक ओर दुनियाभर के फैंस उनकी फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, लोगों को उनके हर नए लुक का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी अपना हर अवतार फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में रश्मिका को व्हाइट कलर की थाई हाई स्लिट वन पीस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन ईयरिग्स पेयर किए हैं. 

कैमरे के सामने दिए पोज 

यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. रश्मिका के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनके पास इस समय काफी फिल्में हैं. वह जल्द ही 'गुडबाय', 'मिशन मजनूं', 'वारिसू' और 'एनिमल' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- नहीं रही हॉलीवुड सिंगर लोरेटा लिन, परिवार ने फैंस से की ये अपील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़