रश्मिका मंदाना फिल्म 'बेबी' देखकर हुईं इमोशनल, आनंद देवरकोंडा फिल्म देखकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के हाल ही में तेलुगु फिल्म 'बेबी'  की स्पेशनल स्क्रीनिंग में गई थी. फिल्म बेबी में विजय देवरकोंडा के छोटे बाई आनंद देवरकोंडा हैं. फिल्म देखने के बाद एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2023, 05:33 PM IST
  • आनंद देवरकोंडा की 'बेबी' देखकर रो पड़ीं रश्मिका
  • आनंद देवरकोंडा की फिल्म को लेकर कही ये बात
रश्मिका मंदाना फिल्म 'बेबी' देखकर हुईं इमोशनल, आनंद देवरकोंडा फिल्म देखकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म 'पुष्पा द राइज' में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के हाल ही में तेलुगु फिल्म 'बेबी' देखते समय आंसू आ गए. जिसमें अभिनेता विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद देवरकोंडा हैं. रश्मिका ने विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म देखी और बाद में फिल्म की समीक्षा साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर की.

बेबी फिल्म को देख रश्मिका हुईं इमोशनल
अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे बेबी मूवी देखने का मौका मिला, परफॉर्मेंस देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. मुझे लगता है कि ये सीन लंबे समय तक मेरे दिल में अंकित रहेंगे, मैं टीम को बधाई देती हूं.''

आंखों में आए आंसू
विशेष स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में रश्मिका की आंखों में आंसू थे और वह लिफ्ट की ओर दौड़कर कार्यक्रम स्थल से बाहर चली गईं. बेबी में वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन भी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि साई राजेश इस फिल्‍म के लेखक और निर्देशक हैं. 

एनिमल में आएंगी रश्मिका
गीता आर्ट्स और मास मूवी मेकर्स बैनर के तहत एसकेएन द्वारा निर्मित इस फिल्म ने दर्शकों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा पैदा की है. इस बीच, रश्मिका की 'एनिमल' और 'पुष्पा: द रूल' रिलीज के लिए तैयार हैं.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़