Rashmika Mandanna बनीं क्रिकेटर्स का क्रश, जानिए पैपराजी के ऐसा कहने पर क्यों भड़के क्रिकेट प्रेमी?

Rashmika Mandanna National Crush: नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना इन दिनों क्रिकेटर्स की भी पहली पसंद बन गई हैं. सोशल मीडिया पर ये खबरें सर्कुलेट हो रही थीं कि रश्मिका मंदाना भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल की भी फेवरेट हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2023, 11:45 AM IST
  • रश्मिका मंदाना बनीं सबका क्रश
  • सबको भेजा प्यार भरा दिल
Rashmika Mandanna बनीं क्रिकेटर्स का क्रश, जानिए पैपराजी के ऐसा कहने पर क्यों भड़के क्रिकेट प्रेमी?

Rashmika Mandanna in News: साउथ की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में शूमार रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है. रश्मिका मंदाना की जोड़ी को विजय देवरकोंडा के साथ बेहद पसंद किया जाता है. गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में विजय के साथ काम करने के बाद से ही रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश की उपाधि मिली. इसी बीच खबरें आईं कि वो क्रिकेटर्स की भी पहली पसंद बन गई हैं.

क्रिकेटर का क्रश

हाल ही में रश्मिका मंदाना शो स्टॉपर के तौर पर लैक्मे फैशन वीक जा पहुंची. जब वो इवेंट से बाहर आईं तो पैपराजी ने उनसे सीधे तौर पर पूछ ही लिया कि वो क्रिकेटर्स का क्रश बन चुकी हैं? रश्मिका मंदाना ने सरप्राइज होते हुए कहा- अच्छा! इसकेबाद वो हार्ट बनाते हुए वहां से चली गईं और कैमरे में उनका क्यूट रिएक्शन कैद हो गया.

शुभमन गिल ने दी थी सफाई

वहीं फैंस को पैप्स का ये कहना बिलकुल पसंद नहीं आया. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा कि खुद शुभमन गिल ने ये साफ किया था. ये किसी का भी क्रिकेटर का क्रश नहीं है. कुछ भी मत बोलो आप. वहीं दूसरे यूजर ने पूछा कि ये कौन से क्रिकेटर की क्रश हो गई है? ओवरएक्टिंग की दुकान. एक शख्स ने सीधे तौर पर लिख दिया कि सबसे पूछ तो लो एख बार , जबरदस्ती ही क्रश बना दिया.

जानिए पूरा मामला

बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ये खबर तेजी से सर्कुलेट हो रही थी कि शुभमन गिल ने किसी इंटरव्यू में ये बताया कि रश्मिका मंदाना उनकी क्रश हैं. बाद में शुभमन गिल ने उसी पोस्ट के कमेंट पर लिखा था कि ये सब मैंने कब कह दिया. बता दें कि शुभमन गिल का नाम लगातार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से जोड़ा जाता रहा है. फिलहाल वो इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़