Ranveer Singh फिल्मों से लेने जा रहे लंबा ब्रेक, जानें क्या है सुपरस्टार का फ्यूचर प्लान?

Ranveer Singh: रणवीर सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर अपने काम से लंबा ब्रेक लेने जा रहे हैं, जिसकी वजह बेहद खास है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 20, 2024, 11:41 AM IST
  • रणवीर सिंह लेंगे काम से ब्रेक
  • आने वाला नन्हा मेहमान है ब्रेक की वजह!
Ranveer Singh फिल्मों से लेने जा रहे लंबा ब्रेक, जानें क्या है सुपरस्टार का फ्यूचर प्लान?

नई दिल्ली:Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी के छह साल बाद अपने फैंस को गुड न्यूज दी है. फरवरी में कपल ने बताया था कि वह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. इस खबर के सामने आते ही कपल को खूब बधाइयां मिली थीं. वहीं, इस बीच रणवीर सिंह के आगामी शेड्यूल पर बड़ा अपडेट सामने आया है.

रणवीर लेंगे ब्रेक!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल के अंत तक अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. अभिनेता पिता बनने के बाद अपने बच्चे और पत्नी के साथ टाइम बिताने के लिए ब्रेक लेने का सोच रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पहले ही अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर चुकीं हैं. वहीं रणवीर सिंह ने 'डॉन 3', 'शक्तिमान' और आदित्य धर की एक्शन फिल्में शुरू करने से पहले कोई और प्रोजेक्ट न लेने का फैसला लिया है.

सोशल मीडिया पर दी थी न्यूज

दीपिका-रणवीर ने साथ में मिलकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुड न्यूज शेयर की थी. तस्वीर में नीले और गुलाबी रंगों में छोटे जूते, टोपी, जूते और गुब्बारे बने थे. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, हम पहले बच्चे के सितंबर 2024 में आने की उम्मीद कर रहे है.

इटली में कपल ने की थी शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी फिल्म 'राम लीला' के दौरान शुरू हुई थी. इसके बाद कपल ने 14 नवंबर 2018 को इटली में परिवार और दोस्तों के बीच शादी कर ली थी. कपल ने लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी.

ये भी पढ़ें- लव मैरिज के बाद भी 27 साल से पति से अलग रह रही हैं Alka Yagnik, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़