Ranveer vs Wild with Bear Grylls: जान जोखिम में डाल रणवीर सिंह ने लिया दीपिका के लिए ऐसा तोहफा, हीरे-जवाहरात से भी है कीमती

Ranveer vs Wild with Bear Grylls: रणवीर सिंह का दीपिका पादुकोण के लिए प्यार कभी किसी से नहीं छिपा. वह किस कदर उन पर फिदा हैं, इस बात से सभी वाकिफ हैं. अब 'रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' शो में एक्टर ने पत्नी पर खूब प्यार लुटाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 05:33 PM IST
  • रणवीर सिंह ने जंगल से दीपिका के लिए बेशकीमती तोहफा लिया
  • रणवीर के शो का अब मजेदार ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है
Ranveer vs Wild with Bear Grylls: जान जोखिम में डाल रणवीर सिंह ने लिया दीपिका के लिए ऐसा तोहफा, हीरे-जवाहरात से भी है कीमती

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और एनर्जी के लिए मशहूर हैं. हालांकि, इस बार वह रील लाइफ की दुनिया से निकलकर रियल खतरों का सामना करते हुए नजर आने वाले हैं. एक्टर को जल्द ही बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के सुपरहिट एडवेंचर शो में देखा जाने वाला है. इस एपिसोड को 'रणवीस वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Ranveer vs Wild with Bear Grylls) टाइटल दिया गया है. अब इस एपिसोड का एक मजेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसमें रणवीर को काफी खतरनाक अंदाज में देखा जा रहा है.

Ranveer Singh ने किया खतरों का सामना

ट्रेलर में रणवीर कभी भालू का सामना कर रहे हैं, को कहीं उन्हें खतरनाक भेड़ियों और सांप के बीच फंसा देखा जा रहा है. हालांकि, जंगली जानवरों के बीच फंसे होने के बावजूद रणवीर अपनी इस जर्नी को बहुत एन्जॉय भी कर रहे हैं. सबसे खूबसूरत बात तो यह है कि इस दौरान भी वह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नहीं भूले.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि उन्हें हर कदम पर यहां दीपिका की याद कितनी सता रही है. यही कारण है कि वह जंगल से उनके लिए एक बेशकीमती तोहफा भी लेकर आए.

रणवीर सिंह ने Deepika Padukone के लिए ये खास तोहफा

ट्रेलर देखा जा रहा है कि जंगली जानवरों के बीच अपनी जान को जोखिम में डालकर रणवीर ने दीपिका के लिए एक खूबसूरत फूल तोड़ा है. इस फूल की खास बात यह है कि ये कभी नहीं मुरझाता. ट्रेलर में वह कह रहे हैं, 'लोग प्यार में चांद-तारे तोड़ लाते हैं. मैं दीपिका के लिए एक फूल तोड़कर लाने वाला हूं, जो बहुत स्पेशल है. क्योंकि ये फूल कभी नहीं मरता, बिल्कुल मेरे प्यार की तरह.'

ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

'रणवीस वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का ट्रेलर इतना मजेदार है कि इसी से ही शो के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. बता दें कि रणवीर ने इस एपिसोड को बेयर ग्रिल्स के साथ सर्बिया में शूट किया है. इसी के जरिए एक्टर ओटीटी पर भी अपनी पारी की शुरू करने जा रहे हैं. नेटफ्लिक्स ने इस ट्रेलर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब रणवीर सिंह की जिंदगी आपके हाथ में. बटन दबाओ और उन्हें बचाओ. रणवीर सिंह विद बेयर ग्रिल्स.' नेटफ्लिक्स इंडिया का पहला इंटरैक्टिव शो जुलाई 8 को आएगा.

ये भी पढ़ें- SYL Song: सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने पर मचा बवाल, जानिए क्यों भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़