Video: क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं रानी मुखर्जी? बेबी बंप छुपाते हुए सामने आया वीडियो

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) पिछले कुछ वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को सिद्धि विनायक मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया, जैसे ही वह बाहर आईं मीडिया ने रानी को घेर लिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 05:21 PM IST
  • सिद्धि विनायक मंदिर के बाहर स्पॉट हुई रानी
  • बेबी बेप छुपाती नजर आईं ऐक्ट्रेस!
Video: क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं रानी मुखर्जी? बेबी बंप छुपाते हुए सामने आया वीडियो

नई दिल्ली: 'मर्दानी' फेम एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerjee) इन दिनों लाइम लाइट से दूर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को सिद्धि विनायक मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया.अब ऐक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी ऐक्साइटेड हो हए हैं. 

मंदिर के बाहर रानी आईं नजर

रानी मुखर्जी को आखिरी बार करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. अब हाल ही में एक्ट्रेस को बप्पा के दरबार में देखा गया. रानी मुंबई के फेमस मंदिर सिद्धि विनायक दर्शन के लिए पहुंची थीं. जैसी वह बाहर आईं उन्हें मीडिया ने घेर लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिसके बाद उन्होंने मीडियो को पोज दिया और वह चली गईं.  

एथनिक लुक में नजर आईं ऐक्ट्रेस

इस दौरान रानी ग्रीन कलर के शरारा सूट और पिंक दुप्पट्टा में नजर आईं. उन्होंने सन ग्लासिस कैरी किए हुए थे. रेड बिंदी लगाए रानी इस देसी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जहां कुछ लोगों को रानी का ये रूप बेहद पसंद आया, तो वहीं कुछ लोग रानी को प्रेग्नेंट बताने लगे.

मां बनने वाली हैं रानी!

रानी के इस लेटेस्ट वीडियो से लोग यह कयास लगा रहे हैं कि शायद एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. वीडियो में वह अपने दुप्पटे को बार-बार संभालती नजर आ रही हैं. हालांकि रानी मुखर्जी ने इस बारे में मीडिया से कोई बात नहीं की. आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा संग शादी की है. कपल एक बेटी आदिरा के माता-पिता हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में देखा गया था. इस फिल्म में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी लीड रोल में थे.

ये भी पढ़ें- इस वजह से हुई 'भाभी जी' के मलखान की मौत, शुभांगी अत्रे ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़