रणदीप हुड्डा ने शेयर की हनीमून की रोमांटिक फोटो, बिकिनी में नजर आईं लिन लैशराम

Randeep Hooda And Lin Laishram Photo: शादी के बाद रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम साथ में न्यू ईयर और हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 02:34 PM IST
  • रणदीप हुड्डा ने शेयर की फोटो
  • मोनोकिनी में नजर आईं लिन लैशराम
रणदीप हुड्डा ने शेयर की हनीमून की रोमांटिक फोटो, बिकिनी में नजर आईं लिन लैशराम

नई दिल्ली: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम शादी के एक महीने बाद हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. हनीमून के साथ-साथ कपल अपना नया साल भी सेलिब्रेट कर रहे हैं. लवबर्ड्स ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रणदीप और लिन सेल्फी का पोज दे रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में खूबसूरत सनसेट नजर आ रहा है. 

बिकिनी में दिखीं लिन 

रणदीप हुड्डा और लिन के लुक की बात करें तो रणदीप शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी लिन मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखआ- साल 2023 का आखिरी सनसेट. उन्होंने इस फोटो शेयर करते हुए जियो टैग केरल कन्नूर का दिया है. सोशल मीडिया पर रणदीप और लिन की वेकेशन फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

नवंबर में की शादी 
रणदीप हुड्डा और लिन ने 29 नवंबर 2023 में मणिपुर के इंफाल में शादी की है. कपल की शादी परिवार के सदस्यों और दोस्तों के मौजूदगी में हुई. रणदीप और लिन की शादी पारंपरिक मैतेई रिवाजों से हुई है. लिन ने मणिपुर का ट्रेडलिशन ब्राइडल आउटफइट पहना था. लिन ब्राइडल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. 

वर्कफ्रंट 
रणदीप हुड्डा और लिन के वर्कफ्रंट की बात करें तो कपल अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी हैं. लिन फिल्म 'बन टिक्की' की शूटिंग कर रही हैं. रणदीप जल्द ही फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगे. बता दें कि लिन एक्ट्रेस के साथ-साथ जानी मानी मॉडल और बिजनेसवुमन भी हैं. उन्होंने अपने करियर में कई फैशन शो में रैंप वॉक किया है. 

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड से नए साल पर आई खुशखबरी, एक्ट्रेस Rakul Preet Singh बनने जा रही हैं Jackky Bhagnani की दुल्हनिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़