आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर पर ऐसा था रणबीर कपूर का रिएक्शन, खुद किया खुलासा

Ranbir Kapoor On Alia Bhatt Pregnancy:  रणबीर कपूर इन दिनों काफी खुश होंगे. एक तरह जहां 4 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी. वहीं जल्दी ही उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया है कि जब आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी खबर उन्हें पता चली तो उनका क्या रिएक्शन था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 05:46 PM IST
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द बनेंगे पेरेंट्स
  • फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे आलिया-रणबीर
आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर पर ऐसा था रणबीर कपूर का रिएक्शन, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)इन दिनों अपनी फिल्म शमशेर का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. 4 साल बाद रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. इसके अलावा उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. ऐसे में रणबीर कपूर और उनका परिवार काफी खुश हैं. रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उन्हें पता चला था कि आलिया  भट्ट प्रेग्नेंट हैं तो उन्हें कैसा महसूस हुआ?

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर रणबीर कपूर का रिएक्शन

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट  (Alia Bhatt)की प्रेग्नेंसी को लेकर बताया कि मैं और आलिया काफी लंबे समय से बात कर रहे थें कि हमें अपनी लाइफ में कई बच्चे चाहिए. और इस समय हम अपनी लाइफ के सबसे अच्छे फेस में हैं। 

आलिया की प्रेग्नेंसी पर रणबीर की फीलिंग्स

हिंदुस्तान टाइम्स में इंटरव्यू के दौरान उनसे सवाल किया गया कि आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुन आपको कैसा महसूस हुआ. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा-  इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं  है और मुझे नहीं पता है कि इसे किस तरह से बताऊं. सच कहू तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहा हूं, मुझे यह नहीं पता है कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं. रणबीर ने आगे कहां कि यह ऐसा है जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आए हो और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा. मैं थोड़ा डरा हुआ है, एक्साइटेड हूं और बहुत ज्यादा खुश भी हूं. मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं यही अहसास सबसे खूबसूरत है. 

 सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी न्यूज शेयर करने पर बोल रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में बताया कि यह समय मेरे लिए बेहद खास है और मैं अपनी जिंदगी से बेहद खुश हूं. मैं और आलिया शादीशुदा हैं, और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताना सही लगा, क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते हैं. 

वर्कफ्रंट 

आलिया और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही अपनी फिल्मों की वजह से काफी बिजी चल रहे हैं. बता दें कि रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)'  में नजर आएंगे. फिल्म 9 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ेंः  बॉलीवुड ने इन स्टार्स के टैलेंट को किया नजरअंदाज, OTT से मिली शोहरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़