Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मुंबई में करेंगे ग्रैंड रिसेप्शन, जानें शादी की हर डिटेल्स

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के एक और कपल की शादी की शहनाई जल्द बजने वाली है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी प्यार भरे फरवरी के मौसम में गोवा में सात फेरे लेने वाले हैं. शादी के बाद उनका ग्रैंड रिसेप्शन किस तारीख को और कहां होगा इसकी भी जानकारी सामने आ चुकी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 03:33 PM IST
    • गोवा में लेंगे रकुल प्रीत सिंह-जैकी सात फेरे
    • मुंबई में होगा रकुल-जैकी का ग्रैंड रिसेप्शन
Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मुंबई में करेंगे ग्रैंड रिसेप्शन, जानें शादी की हर डिटेल्स

नई दिल्ली: Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. कपल पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में है और अब अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक रकुल और जैकी  21 फरवरी को गोवा में शादी करके बॉलीवुड में शादी का सीजन शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक अब कपल की शादी के रिसेप्शन से जुड़ी डिटेल्स भी आ गई हैं. चलिए जानते हैं रकुल और जैकी गोवा में शादी के बाद कब और कहां अपनी रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे.

रकुल-जैकी की शादी की रिसेप्शन पार्टी कब और कहां होगी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी 21 फरवरी को गोवा में हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपल गोवा में 19 फरवरी और 21 फरवरी, 2024 को अपने वेडिंग फंक्शन एंजॉय करने वाले हैं. कपल अपने दोस्तों और परिवार के करीबी लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि शादी के बाद मुंबई में ही 22 फरवरी को अपने ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं. उनके ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं.

विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे कपल 

बता दें कि रकुल और जैकी ने पहले विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की प्लानिंग का थी. हालांकि, बाद में दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत में शादी रचाने की अपील पर विचार-विमर्श करते हुए भारत में ही शादी करने के फैसला किया है. रकुल और जैकी ने देश के प्रति अपने प्यार और इसकी बढ़ती अर्थव्यवस्था में योगदान देने की इच्छा से प्रेरित होकर ये फैसला लिया है.

ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रकुल का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death पूनम पांडे की मौत पर बोलीं कंगना रनौत, 'एक लड़की खो दी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़