रकुल प्रीत सिंह ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, बाथटब में लेट हुईं बेबाक

रकुल प्रीत सिंह अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. जहां एक ओर फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं, वहीं एक्ट्रेस के हर लुक का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 08:59 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह इंस्टाग्राम लवर हैं
  • रकुल प्रीत अक्सर चर्चा में रहती हैं
रकुल प्रीत सिंह ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, बाथटब में लेट हुईं बेबाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक खास पहचान बनाई है.  उन्होंने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. उन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. रकुल जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उनसे नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. फिल्मों के अलावा रकुल अपने बोल्ड लुक्स के कारण भी अक्सर खबरों में रहती हैं.

रकुल के अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं

रकुल प्रीत सिंह किसी भी तरह का ड्रेस पहने इंडियन हो या वेस्टर्न उनकी खूबसूरती देखने लायक होती है. उनकी यही खासियत उन्हें दूसरी ऐक्ट्रेस से अलग बनाती है. रकुल ने भले ही अभी तक ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन उनके अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं. ऐसे में रकुल अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

रकुल मे कराया बोल्ड फोटोशूट

अब फिर से रकुल की अदाओं ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. लेटेस्ट वीडियो में रकुल बाथटब में लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान वह ब्लैक आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

लुक को कंप्लीट करने के लिए रकुल ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. वह कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. वहीं, कुछ ही घंटों में इस फोटोशूट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी रकुल

रकुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त में उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. उन्हें 'छतरीवाली', तमिल फिल्म 'अलायन', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में देखा जाने वाला है. 

 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़