राखी सावंत पहुंची आदिल दुर्रानी से मिलने जेल, दोबारा घर बसाने की उठी बात

आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत के सामने घुटने टेक दिए हैं. वो लगातार राखी सावंत की जिंदगी में वापसी करने के लिए हाथ-पांव पटक रहे हैं लेकिन राखी को अब उन पर बिलकुल भरोसा नहीं करती हैं. राखी सावंत को बस उनके फोन के मिलने का इंतजार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 11:13 AM IST
  • राखी सावंत ने कही बड़ी बात
  • आदिल पर नहीं रहा अब भरोसा
राखी सावंत पहुंची आदिल दुर्रानी से मिलने जेल, दोबारा घर बसाने की उठी बात

नई दिल्ली: एक्ट्रेस राखी सावंत के पति फिलहाल जेल की हवा खा रहे हैं. राखी सावंत ने धोखाधड़ी और घरेलू हिंसा के चलते आदिल दुर्रानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. इस वक्त आदिल दुर्रानी मैसूर पुलिस की हिरासत में है. आदिल पर धोखाधड़ी, मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के भी आरोप लगाए गए हैं. सबसे हैरत वाली बता सामने आई है जिसमें राखी सांवत ने ये ऐलान किया है कि वो ना तो आदिल को तलाक देंगी. राखी ने ये भी बताया कि वो दोबारा आदिल को मौका देना चाहती हैं.

राखी सावंत ने किया खुलासा

राखी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आकर आदिल को लेकर बात की.एक्ट्रेस ने सनसनीखेज खुलासा किया किआदिल उस ईरानी महिला से शादी का वादा कर चुके हैं जिसने उन पर रेप का केस दर्ज करवाया था. शादी के लिए आदिल को राखी से तलाक लेना होगा. वहीं अब अपडेट आई है कि आदिल सबकुछ छोड़कर एक बार फिर से राखी के साथ घर बसाना चाहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

फोन ढूंढने के लिए डाला दवाब

राखी सावंत ने बताया कि आदिल ने खुद उन्हें मिलने बुलाया था. आदिल ने जहां उनसे कहा कि वो सबकुछ छोड़ देगा और उनके साथ घर बसाएगा. राखी सावंत ने आदिल को सबके सामने बेवकूफ भी कहा. वहीं राखी सावंत ने कहा कि उन्हें मैसूर पुलिस पर ज्यादा भरोसा है मुंबई पुलिस पर नहीं क्योंकि मुंबई पुलिस तो आदिल का फोन भी नहीं ढूंढ पाई.

आदिल पर नहीं है भरोसा

एक्ट्रेस का दावा है कि आदिल के फोन में उनकी एडल्ट वीडियोज हैं. वो चाहती हैं कि आदिल के फोन से वो सारी वीडियोज बस डिलीट करवा दी जाएं. राखी ने कहा है कि आदिल का भरोसा मत करो. उसका फोन ढूंढो वरना वीडियो वायरल हो जाएंगी. वह बदला लेगा. उसनेअपनी बीवी को नहीं छोड़ा तो किसी और को क्या छोड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़