Rakhi Sawant Mother death: मां के निधन पर फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, बार-बार लेती रहीं सलमान खान का नाम

राखी सावंत अबबिलकुल अकेली पड़ गई हैं. 2012 में पिता की मौत के बाद से सिर्फ इकलौती मां ही थीं जो उनके साथ थीं. अब उनकी मां भी इस दुनिया में नहीं रहीं. कैंसर से लंबी जंग के बाद अब उनका देहांत हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 10:11 AM IST
  • मां ने छोड़ा राखी सावंत का साथ
  • रो-रोकर एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल
Rakhi Sawant Mother death: मां के निधन पर फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, बार-बार लेती रहीं सलमान खान का नाम

Rakhi Sawant cried on death: कई सालों तक जिंदगी की जंग लड़ती रहीं राखी सावंत की मां ने आखिर मौत के आगे घुटने टेक ही दिए. राखी सावंत ने अपनी मां के इलाज के लिए पैसा पानी की तरह बहाया. काम के लिए लोगों के सामने हाथ तक फैलाए, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. अब राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी मां के पार्थिव शरीर को जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल से कूपर अस्पताल लेकर जा रही हैं. वीडियो में उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे.

सलमान खान को किया याद Salman Khan helped Rakhi Sawant

मीडिया के सामने राखी सावंत खुद पर काबू नहीं रख पाईं और सबके सामने जोर-जोर से कहने लगीं - मां मर गई भाई...सलमान भाई मेरी मां मर गई! राखी सावंत को 'बिग बॉस' के दौरान और उसके बाद भी सलमान खान ने इलाज के लिए काफी मदद की थी. ऐसे बुरे वक्त में राखी सावंत को सलमान की ही याद आई. फिलहाल राखी के साथ उनकी दोस्त संगीता और भाई राकेश सावंत हैं.

मां का अंतिम संस्कार

राखी ने अपनी मां के शरीर को भाई और परिवार के साथ एंबुलेंस से कूपर अस्पताल रवाना कर दिया और पेपरवर्क के लिए पीछे रह गईं. आज राखी सावंत की मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा. मां के इलाज के लिए राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' में काम करने से लेकर 'बिग बॉस मराठी' में भी काम किया. वीडियोज से लेकर प्रमोशंस तक जितना हो सकता था खुद को व्यस्त रखा ताकि अपनी मां को बचा सकें.

पिता की भी हुई थी मौत

कुछ समय पहले राखी सावंत की मां की सर्जरी की गई थी. सर्जरी के बाद ट्यूमर बिगड़कर कैंसर में बदल गया और धीरे-धीरे पूरे शरीर में स्प्रेड होने लगा. लगभग दो साल तक वो इस दर्द को झेलती रहीं. मां के लिए ही राखी सावंत ने जल्दबाजी में शादी भी कर ली. बता दें कि राखी सावंत के पिता आनंद सावंत का निधन 2012 में ही हो गया था. आनंद सावंत को चलती ट्रेन में हार्ट अटैक आया था. पहले पिता और अब मां ने भी राखी को अकेला छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़