Hrithik Roshan Birthday special: जब राकेश रोशन ने दोस्तों के सामने ऋतिक की जमकर की थी पिटाई, जानिए दिलचस्प किस्सा

Hrithik Roshan Birthday special: ऋतिक रोशन के साथ उनके पापा राकेश रोशन की बॉन्डिंग बेहद खास है. तो चलिए एक्टर के जन्मदिन के मौके पर आप सबको दोनों का एक अनसुना किस्सा सुनाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 09:22 AM IST
  • 49 साल के हुए ऋतिक रोशन
  • एशिया के सबसे हैंडसम मैन हैं एक्टर
Hrithik Roshan Birthday special: जब राकेश रोशन ने दोस्तों के सामने ऋतिक की जमकर की थी पिटाई, जानिए दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर आजकल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में छाए रहते हैं. ऋतिक परफेक्ट फैमली मैन हैं. वह अपने काम के साथ परिवार को भी पूरा टाइम देते हैं. एक्टर अपने पिता और मशहूर फिल्म मेकर राकेश रोशन के साथ कमाल की बॉन्डिंग शेयर करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार राकेश रोशन ने ऋतिक के दोस्तों के सामने उनकी खूब पिटाई की थी.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया किस्सा

एक मीडिया इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने खुलासा करते हुए बताया था कि वह एक बार अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने खेल-खेल में कांच की खाली बोतलें घर के टैरेस से नीचे फेंकना शुरू कर दिया और खूब शोर शराबा, मस्ती करने में मग्न थे, पर उनकी ये हरकतें देखकर राकेश रोशन को बहुत गुस्सा आया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

गुस्से से लाल राकेश रोशन ने ऋतिक के दोस्तों के सामने ही उनकी बहुत पिटाई की. एक्टर ने बताया ये पहली और आखिरी बार था जब उनके पिता ने उन्हें मारा था.

बेहद खास है दोनों की बॉन्डिंग

ऋतिक रोशन और पापा राकेश रोशन की बॉन्डिंग बेहद खास है. दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं. ऋतिक अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

इसके साथ ऋतिक कई बार ये कबूल कर चुके हैं कि उनके पिता ही उनके मोटिवेटर हैं. वहीं राकेश रोशन ने हमेशा ऋतिक को सही चीजें करने की सलाह दी है. जब उन्होंने फिल्मों में आने का मन बनाया तो भी राकेश रोशन ने उनके फैसले का सम्मान किया. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन पिछली बार सैफ अली खान के साथ ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई दिए थे. वहीं अब वह सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. बता दें कि ‘फाइटर’ में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी. वहीं एक्टर जॉन अब्राहम भी फिल्म में अहम भूमिका में देखे जाएंगे. इसके अलावा वह अपने पिता राकेश रोशन के साथ फिल्म कृष 4 भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़