Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत क्रिटिकल, यहां जानें कॉमेडियन की सेहत से जुड़ा हर एक अपडेट

Raju Srivastava Health Update Live: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. आइए जानते हैं राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा हर छोटा-बड़ा अपडेट.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 12:48 PM IST
  • कॉमेडियन के लिए जारी है प्रार्थनाओं का दौर
  • दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं कॉमेडियन
Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत क्रिटिकल, यहां जानें कॉमेडियन की सेहत से जुड़ा हर एक अपडेट

नई दिल्ली: Raju Srivastava Health Update Live: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. कॉमेडियन के लिए दुनियाभर में प्रार्थनाओं का दौर जारी है. आइए जानते हैं राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा हर छोटा-बड़ा अपडेट. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक है. उन्हें आईसीयू में न्यूरोकार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में वेंटीलेटर रखा गया है. उनके इलाज के लिए अगले 24 घंटे का वक्त काफी अहम है.

11वें दिन कंट्रोल में आया ब्लड प्रेशर

बीते कई दिनों दिल्ली के एम्स में भर्ती कॉमेडियन की सलामती के लिए हर कोई दुआ कर रहा है. कहीं पूजा तो कहीं हवन का सिलसिला लगातार जारी है. दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू की सेहत से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. राजू की ताजा हेल्थ अपडेट मुताबिक फिलहाल कॉमेडियन का ब्लड प्रेशर कंट्रोल में आया है. साथ ही ऑक्सीजन को बढ़ाकर 50% कर दिया गया है, जो पहले 20% तक थी. 

एम्स पहुंचे जॉनी लीवर

बता दें कि बीते दिन राजू श्रीवास्तव को देखने के लिए कॉमेडियन एक्टर जॉनी लीवर और नरेंद्र बेदी एम्स हॉस्पिटल पहुंचे थे. यहां उन्होंने उनके परिवार से मुलाकात कर राजू श्रीवास्तव के सेहत की जानकारी ली और उनके जल्दी ठीक होने की कामना की.

राजू के मैनेजर ने दिया अपडेट

बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है. साथ ही कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि डॉक्टर्स ने जवाब देते हुए उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया है. हालांकि, अब इस बारे में राजू के मैनेजर ने एक बड़ा अपडेट दिया है. राजू श्रीवास्तव के मैनेजर राजेश शर्मा ने बताया कि वह ब्रेन डेड नहीं हैं, कोमा-सेमी कोमा की स्थिति में हैं.

10 अगस्त को राजू को आया था हार्ट अटैक

फैंस लगातार राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. गौरतलब है कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव अचानक जिम में बेहोश हो गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. 

ये भी पढे़ं- 20 साल आगे बढ़ेगी 'नागिन 6' की कहानी, अब इस किरदार में नजर आएंगी तेजस्वी प्रकाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़