Raju Shrivastav Health Update: अब तक नहीं आया होश, डॉक्टर्स बोले हालत चिंताजनक

Raju Shrivastav की बेटी अंतरा ने अपने पिता की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि वो अभी भी गंभीर हालत में है. डॉक्टर्स ने उन्हें ICU में भर्ती कर रखा है. लगातार उनकी हेल्थ मॉनीटर की जा रही है. उनकी हालत न पहले से बेहतर न पहले से खराब हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 08:13 AM IST
  • राजू श्रीवास्तव सेहत को लेकर सजग थे
  • फिट रहने के लिए रोज वर्कआउट किया करते
Raju Shrivastav Health Update: अब तक नहीं आया होश, डॉक्टर्स बोले हालत चिंताजनक

नई दिल्ली: कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की हेल्थ को लेकर नई अपडेट आई है. 10 अगस्त को कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS Delhi) अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर्स के मुताबिक उनकी हालत अभी भी चिंताजनक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्डिएक अरेस्ट की वजह से राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर बुरा असर पड़ा है. उनकी हालत जस की तस बनी हुई है. किसी तरह की कोई प्रोग्रेस नहीं दिख रही है.

राजू श्रीवास्तव की बेटी का बयान

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अपने पिता की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि वो अभी भी गंभीर हालत में है. डॉक्टर्स ने उन्हें ICU में भर्ती कर रखा है. लगातार उनकी हेल्थ मॉनीटर की जा रही है. उनकी हालत न पहले से बेहतर न पहले से खराब हुई है. पूरी मेडिकल टीम उन्हें स्वस्थ करने के लिए जुटी हुई है. हम बस उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. मेरी मम्मी अभी उनके साथ अंदर ICU में मौजूद हैं.

पिता थे फिटनेस फ्रिक

अंतरा ने अपने पिता की हेल्थ को लेकर बताया कि उनके पिता सेहत को लेकर सजग थे और हमेशा फिट रहने के लिए वर्कआउट किया करते थे. दिल्ली और बाहर की जगहों में अकसर ट्रैवल करने के चलते ये तय कर रखा था कि रोज वर्कआउट करना है. वो रोज एक्सरसाइज करते. कभी भी किसी भी दिन ब्रेक नहीं लेते. उन्हें दिल से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या नहीं थी. वो पूरी तरह ठीक थे.

वर्कआउट से हार्टअटैक तक

राजू श्रीवास्तव 59 साल के है. ऐसे में उनकी हेल्थ को लेकर लोग परेशान हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलिब्रिटी को एक्सरसाइज के दौरान इस तरह की मुश्किल का सामना करना पड़ा हुआ हो. साउथ के सुरपस्टार पुनीत राजकुमार की मौत महज 46 साल में हो गई. पुनीत की मौत भी एक्सरसाइज के बाद आए हार्टअटैक से हुई थी. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत भी ऐसे ही संदिग्ध कारणों से हुई. फिलहाल फैंस लगातार उनकी लंबी उम्र की दुआ मांग रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हार्ट अटैक के बाद Raju Shrivastav की बिगड़ी हालत, वेंटिलेटर सपोर्ट पर किया शिफ्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़