राधिका मदान पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए किलर पोज

राधिका मदान अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक भी देखने को मिलते रहते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2023, 07:42 PM IST
  • राधिका मदान ने बरपाया कहर
  • स्टाइलिश दिख रही हैं राधिका
राधिका मदान पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए किलर पोज

नई दिल्ली: टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं राधिका मदान (Radhika Madan) आज बॉलीवुड का एक जाना नाम बन गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभी तक के करियर में तो बखूबी यह साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में खुद को ढालने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. राधिका की अदाकारी को हमेशा ही दर्शकों का प्यार मिला है.

नए लुक में कहर बरपा रही हैं Radhika Madan

राधिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

ऐसे में फैंस को भी उनके नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. वहीं, एक्ट्रेस भी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है.

राधिका ने बिखेरे हुस्न के जलवे

अब फिर से राधिका ने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस वन कलर की वन शोल्डर ब्रालेट स्टाइल शॉर्ट व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. राधिका ने अपने इस लुक को बहुत ग्रेसफुली कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

राधिका की अदाओं पर फैंस हुए फिदा

राधिका ने इस लुक को सटल शइनी बेस, रोज चीक्स, स्मोकी आईज और न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. फैंस की नजरें भी उनके इस स्टाइलिश लुक पर टिकी रह गई हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी राधिका

दूसरी ओर राधिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई बडे़ प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही राधिका को 'सना' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'हैप्पी टीचर्स डे' और सुपरहिट साउथ फिल्म 'सुराराई पोटरु' के रीमेक में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- ब्लू जंपसूट में हिना खान ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़