जालीदार मोनोकिनी ड्रेस में राधिका मदान ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने दिखाया बेहद हॉट लुक

राधिका मदान अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस इतने हॉट लुक में दिख रही हैं कि फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 2, 2023, 10:36 PM IST
  • राधिका मदान की हॉटनेस ने किया हैरान
  • राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
जालीदार मोनोकिनी ड्रेस में राधिका मदान ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने दिखाया बेहद हॉट लुक

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू दर्शकों पर खूब चलाया है. आज राधिका किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. लोग उनकी अदाकारी के तो दीवाने हैं ही, साथी ही एक्ट्रेस की ग्लैमरस ने भी हमेशा सभी का ध्यान खींचा है. फैंस आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

Radhika Madan ने कराया बेबाक फोटोशूट

राधिका भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना बेहद हॉट अवतार शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस हैवी सीक्वेंस वाली ग्रे कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए सीक्वेंस वाली मोनोकिनी और जालीदार लॉन्ग स्कर्ट पहनी है.

बेहद हॉट दिख रही हैं राधिका मदान

राधिका ने अपने इस लुक को स्मोकी ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल शाइनी बेस के साथ न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ एक्ट्रेस ने वेवी हेयर स्टाइल रखा है. एक्सेसरीज के तौर एक्ट्रेस ने एक हाथ में सिल्वर ब्रेसलेट पहना है. राधिका इस फोटोशूट के दौरान बेहद हॉट दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी राधिका

दूसरी ओर राधिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही एक्ट्रेस 'सना' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'हैप्पी टीजर्स डे' और साउथ इंडियन फिल्म 'सूराराई पोटरु' के रीमेक में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- इस पंजाबी मॉडल पर आया हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो दिल! वायरल हो रही हैं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़