आर माधवन ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- वह बेहद मजबूत हैं

आर माधवन और कंगना रनौत एक साथ फिल्म हिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु 2' में काम कर चुके हैं. हाल ही में एक्टर ने कंगना की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि कंगना वो एक्ट्रेस नहीं है जिसे आप डॉमिनेट कर सकें.

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 24, 2023, 01:34 PM IST
  • आर माधवन ने की कंगना रनौत की तारीफ
  • कंगना वो एक्ट्रेस नहीं है जिसे डॉमिनेट कर सकें
आर माधवन ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- वह बेहद मजबूत हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन और कंगना रनौत एक साथ फिल्म 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु 2' में काम कर चुके हैं. कंगना रनौत हाल ही में एक इंटरव्यू में आर माधवन की तारीफ कर चुकी हैं. वहीं आर माधवन ने कंगना रनौत की तारीफ की है. आर माधवन ने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी में ऐसी बहुत सी औरतें रही है जो बहुत मजबूत थी और उन्होंने काफी उनसे काफी कुछ सीखा है. इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा कि कंगना वो एक्ट्रेस नहीं है जिसे आप डॉमिनेट कर सकें. 

मां को बताया मजबूत महिला 
इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा कि मुझे मेरे घर में भी बहुत सशक्त महिलाओं के साथ रहने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. मेरी मां ने बिहार के बैंक में 30 साल तक काम किया था. आप देख सकते हैं महिलाएं कितनी मजबूत होती है. मुझे लगता है कि ज्यादातर महिलाएं ताकतवर स्पेशीज हैं. वह ज्यादा समय तक टिकी रहती हैं 

महिलाओं को पर जोर नहीं चला सकते 
आर माधवन ने कंगना की तारीफ में कहा कि कंगना या शलिनी इन जैसी मजबूत महिलाओं के साथ काम करना खुश किस्मती है. इन सभी महिलाओं का अपना ओपिनियन है. आप इन पर जोर नहीं चला सकते हैं. वो एक्ट्रेसनहीं है जो आती हैं फिल्मों में डांस करती हैं आदमियों को थप्पड़ खाती है और चली जाती है. ये वो फिल्में नहीं है जिनमें मैं काम करना चाहूंगा. 

कंगना की तारीफ में कही ये बात 
माधवन ने कहा कि वो लोग जो आज की दुनिया में उस की कहानियों में पड़ते हैं वो सच में बेवकूफ हैं. कंगना के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बहुत ही कमाल की एक्ट्रेस हैं. जो अपने किरदार के लिए इतना कुछ करती है. देखिए न आज के समय में वह हर तरह के जॉनर्स की फिल्मों के लिए क्या कुछ नहीं करती है. मैं तो हैरान रह जाता हूं. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: बरखा का प्लान होगा कामयाब, अनुज करेगा बड़ी गलती-टूटेगी अनुपमा की आखिरी उम्मीद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़