फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर फैंस हो रहे बेसब्र, मेकर्स ने शानदार पोस्टर के साथ बढ़ाया उत्साह

Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर खूब बज बना हुआ है. वहीं मेकर्स आए दिन नई-नई अपडेट देकर फैंस की एक्साइटमेंट को और दोगना करते रहते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 11:28 AM IST
  • 'पुष्पा 2: द रूल' अगस्त 2024 में होगी रिलीज
  • फिल्म के लिए दर्शक हुए एक्साइटेड
फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर फैंस हो रहे बेसब्र, मेकर्स ने शानदार पोस्टर के साथ बढ़ाया उत्साह

नई दिल्ली:Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक है. ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है. ऐसे में निर्माताओं ने आज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म के '200 डेज टू गो' पोस्टर से पर्दा उठाया है.

इस फिल्म का निर्माण जोरों पर है, और निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि यह 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन जाए. इस फिल्म को लेकर उम्मीद तेज है और ट्रेड और दर्शक, दोनों के बीच फिल्म को लेकर लगातार चर्चा हो रहीं है. जिससे 15 महीनों से अधिक समय से साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म के लिए चार्ट के टॉप पर इसकी पोजीशन सेफ  है.

वहीं इस फिल्म को लेकर हाइप भी जोरों पर है. बता दें, 2021 में 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आइकन अल्लू अर्जुन  मास्टर फिल्ममेकर सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में रूल करने के लिए लौट आए हैं. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और बहुमुखी अभिनेता फहद फासिल भी होंगे. माइथ्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक कम्प्लीट एंटरटेनमेंट पेश करने के लिए कमर कस ली है जो न केवल उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि बेहतर भी होगी.

हाल में फिल्म के 200 दिनों का काउंटडाउन मार्क करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक आकर्षक पोस्टर साझा किया और कैप्शन में लिखा - "पुष्पा राज को रूल करने के लिए सिर्फ 200 दिन. 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी."

पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया हैं. माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े- 'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़